scorecardresearch
 

चयनकर्ताओं की बुकिंग रद्द, नहीं देख सके मैच

भारतीय क्रिकेट के पांचों राष्ट्रीय चयनकर्ता होटल में बुकिंग कैंसिल होने की वजह से मोहाली में खेला गया भारत-पाक सेमीफाइनल मैच नहीं देख सके.

भारतीय क्रिकेट के पांचों राष्ट्रीय चयनकर्ता होटल में बुकिंग कैंसिल होने की वजह से मोहाली में खेला गया भारत-पाक सेमीफाइनल मैच नहीं देख सके. मुख्य चयनकर्ता कृष्णामाचारी श्रीकांत सहित यशपाल शर्मा, नरेंद्र हिरवानी, सुरेंद्र भावे और राजे वेंकट जब मैच से एक दिन पहले चंडीगढ़ पहुंचे तो उन्हें होटल ताज में उनकी बुकिंग कैंसिल होने का पता चला. इससे नाराज पांचों चयनकर्ता बिना मैच देखे ही वापस अपने घर लौट गए. हालांकि नियम के अनुसार उन्हें मैच स्टेडियम में बैठ कर देखना होता है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) इस मामले को नहीं सुलझा सका. गौरतलब है कि इन चयनकर्ताओं में श्रीकांत और यशपाल शर्मा 1983 की विश्व कप विजेता टीम के भी सदस्य हैं.

चयनकर्ता अधिकारिक दौरे पर थे और ऐसे में उनकी होटल बुकिंग से लेकर सभी सुविधाओं की देखरेख बीसीसीआई के जिम्मे होती है.

होटल ताज में चयनकर्ताओं के कमरों की बुकिंग बीसीसीआई के द्वारा ही की गई थी लेकिन अंतिम समय में यह बता दिया गया कि उनके कमरे किसी अन्य बीसीसीआई अतिथि को हस्तांतरित कर दिया गया है.

लगभग 5 घंटे तक जब बीसीसीआई इस मसले को नहीं सुलझा सका और ना ही चयनकर्ताओं के ठहरने की दूसरी व्यवस्था कर सका तो नाराज चयनकर्ताओं ने वापस लौटने का फैसला किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें