scorecardresearch
 

पीसीए स्टेडियम के बाहर लगा प्रशंसकों का तांता

कड़ी सुरक्षा बंदोबस्त के बीच भारत और पाकिस्तान के बीच ‘बहुप्रतीक्षित’ सेमीफाइनल का गवाह बनने के लिए पीसीए स्टेडियम के बाहर प्रवेश द्वार पर बुधवार सुबह से ही तिरंगा और बैनर-पोस्टर थामे उत्साही प्रशंसकों का तांता लगना शुरू हो गया.

कड़ी सुरक्षा बंदोबस्त के बीच भारत और पाकिस्तान के बीच यहां होने वाले क्रिकेट विश्व कप के ‘बहुप्रतीक्षित’ सेमीफाइनल का गवाह बनने के लिए पीसीए स्टेडियम के बाहर प्रवेश द्वार पर बुधवार सुबह से ही तिरंगा और बैनर-पोस्टर थामे उत्साही प्रशंसकों का तांता लगना शुरू हो गया.

कल रात तेज बारिश और गरज के साथ बौछारें पड़ने के बाद मोहाली में आज सुबह से ही धूप खिल गई जो ‘महामुकाबले’ के लिए शुभ संकेत है.

इस ‘हाईवोल्टेज’ मुकाबले से पहले पीसीए स्टेडियम किले में तब्दील हो गया है और यहां चप्पे चप्पे पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है.

भारतीय प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और उनके पाकिस्तानी समकक्ष यूसुफ रजा गिलानी की उपस्थिति की वजह से सुरक्षा अधिकारी कोई भी जोखिम नहीं ले रहे हैं. यही कारण है कि आज सुबह फिर से पूरी सुरक्षा जांच की गई.

गौरतलब है कि दर्शकों को स्टेडियम में समय से पहले पहुंचने की सलाह दी गई थी ताकि वे ट्रैफिक जाम में नहीं फंसें. स्टेडियम के बाहर भारी संख्या में क्रिकेट प्रशंसक मौजूद थे जबकि कई पाकिस्तानी प्रशंसक स्टेर्डियम के अंदर देश का झंडा फहरा रहे थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें