scorecardresearch
 
खेल

IPL: लगातार दूसरी हार से 'बेफिक्र' वॉर्नर, KKR से मात की असली वजह बताई

 David Warner
  • 1/6

आईपीएल-13 में अपनी लगातार दूसरी हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा है कि उनकी टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 30-40 रन कम बना पाई. शनिवार को अबु धाबी में कोलकाता नाइट राडर्स (KKR) ने सनराइजर्स को 7 विकेट से मात दी.

Manish Pandey
  • 2/6

वॉर्नर ने टॉस जीतकर हैरानी भरा फैसला करते हुए बल्लेबाजी चुनी, लेकिन टीम 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 142 रन ही बना सकी. कोलकाता ने 18 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

David Warner
  • 3/6

मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में वॉर्नर ने अपने पहले बल्लेबाजी के फैसले का भी बचाव किया. वॉर्नर ने कहा, 'मुझे लगता है कि मेरा फैसला सही था. हमारी ताकत डेथ ओवरों की गेंदबाजी है. मुझे लगता है कि इस विकेट पर तेजी से रन बनाना आसान नहीं है. मैंने मैच की शुरुआत में जो किया उसका मुझे पछतावा नहीं है. मैं अपने फैसले पर कायम हूं.'

IPL: SRH
  • 4/6

उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि मध्य के चार-पांच ओवरों में हमने सिर्फ 20 रन बनाए. यहां हमने समय बर्बाद कर दिया. 30-40 रन और होते तो अच्छा रहता.' दरअसल, मनीष पांडे (51), वॉर्नर (36) और ऋद्धिमान साहा (30) की पारियां बड़ा लक्ष्य देने में नाकाफी साबित हुईं.

David Warner
  • 5/6

डेविड वॉर्नर ने कहा, 'हमें अपनी बाउंड्री लगाने के परसेंटेज में सुधार करना पड़ेगा. मुझे लगता है कि 35 डॉट बॉल थीं हमारी पारी में. यह टी-20 क्रिकेट में स्वीकार्य नहीं है, वो भी एक ऐसे विकेट पर जो वास्तव में बल्लेबाजी करने के लिए अच्छा था.'

Nabi
  • 6/6

लगातार दो मैच हारने से सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अंक तालिका में सबसे नीचे है. उसका खाता खुलना बाकी है. सनराइजर्स को अगला मुकाबला 29 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स से अबु धाबी में है.