scorecardresearch
 
खेल

सुनील गावस्कर के सपोर्ट में उतरा ये दिग्गज, अनुष्का शर्मा को दिया जवाब

Sunil Gavaskar
  • 1/5

भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज फारुख इंजीनियर पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर के समर्थन में उतरे हैं, जिन्हें हाल ही में विराट कोहली की फॉर्म पर चर्चा करते हुए उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा का नाम लेने पर लोगों से आलोचना झेलनी पड़ी थी. ट्विटर पर यूजर्स ने गावस्कर को जमकर ट्रोल किया था.  

Sunil Gavaskar
  • 2/5

अनुष्का शर्मा ने भी एक पोस्ट कर गावस्कर से सवाल किए थे. फारुख इंजीनियर ने पाकिस्तानी ऑब्जर्बर से बात करते हुए कहा, 'हम भारतीयों में सेंस ऑफ ह्यूमर की कमी है.' 

Sunil Gavaskar
  • 3/5

फारुख इंजीनियर ने कहा, 'अगर सुनील ने विराट कोहली और अनुष्का के बारे में कुछ कहा है तो वह मजाकिया लहजे में होगा न कि बुरा या अभद्र.' उन्होंने कहा, 'मैं गावस्कर को काफी अच्छे से जानता हूं इसलिए कह सकता हूं कि उन्होंने कुछ कहा होगा तो मजाकिया लहजे में कहा होगा.' 

Farokh Engineer
  • 4/5

इंजीनियर ने कहा, 'मेरे मामले में भी लोगों ने इसे गंभीरता से ले लिया था और अनुष्का ने बयान जारी किया था.' इंजीनियर ने भी 2019 विश्व कप के दौरान अपने आप को इसी तरह के विवादों में पाया था.

Farokh Engineer
  • 5/5

फारुख इंजीनियर ने कहा था, 'टीम इंडिया के सेलेक्टर्स विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा को चाय के कप दे रहे थे.' इसके बाद अनुष्का शर्मा ने ट्विटर पर अपनी एक पोस्ट के जरिए नाराजगी जाहिर की थी. सुनील गावस्कर ने भी अपने इस मामले पर सफाई दी थी और कहा था कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है.