scorecardresearch
 
खेल

54 साल के माइक टायसन फिर रिंग में दहाड़ेंगे, इस दिन होगी फाइट

Mike Tyson
  • 1/6

अपने जमाने के दिग्गज मुक्केबाज माइक टायसन फिर रिंग पर दिखेंगे और इस बार उनका मुकाबला रॉय जोन्स से होगा. कैलिफोर्निया के एथलेटिक आयोग ने टायसन और जोन्स के बीच अगले महीने होने वाले मुकाबले को इस आधार पर मंजूरी दे दी है.

Mike Tyson and Roy Jones
  • 2/6

यह महज एक प्रदर्शनी मुकाबला होगा. इन पूर्व चैम्पियनों ने हालांकि कहा कि वे इसे सिर्फ प्रदर्शनी मुकाबला नहीं मान रहे हैं और उसे गंभीरता से ले रहे हैं.

Mike Tyson
  • 3/6

टायसन ने ऑनलाइन संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘क्या यह असली मुकाबला नहीं है? यह माइक टायसन बनाम रॉय जोन्स का मुकाबला है. मैं मुकाबले के लिए आ रहा हूं और वह भी मुकाबले के लिए आ रहा है और आपको बस इतना ही जानने की जरूरत है.’

Mike Tyson
  • 4/6

प्रमोटरों ने घोषणा की है कि 54 साल के टायसन और 51 साल जोन्स के बीच यह मुकाबला लॉस एंजेलिस स्टैपल्स सेंटर में 28 नवंबर को होगा. यह आठ राउंड का मुकाबला होगा. प्रत्येक राउंड दो मिनट का होगा.

Mike Tyson
  • 5/6

टायसन ने आखिरी आधिकारिक मुकाबला जून 2005 में खेला था और इस पूर्व हैवीवेट चैम्पियन ने 1996 के बाद कोई खिताब नहीं जीता है. जोन्स ने अपना पिछला मुकाबला फरवरी 2018 में लड़ा था.

Roy Jones
  • 6/6

जोन्स ने कहा कि टायसन के खिलाफ रिंग के अंदर का मुकाबला केवल प्रदर्शनी तक सीमित नहीं हो सकता है. हालांकि कैलिफोर्निया आयोग के अधिकारियों ने साफ किया है कि इन दोनों मुक्केबाजों को एक-दूसरे को चोट पहुंचाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए. जोन्स ने कहा, ‘क्या कोई महान माइक टायसन के खिलाफ रिंग पर उतरकर सोच सकता है कि यह केवल प्रदर्शनी मुकाबला है.’