scorecardresearch
 
स्पोर्ट्स न्यूज़

WWE: जीत के बाद भी फाइट के बीच से महिला रेसलर को निकाला, रो पड़ी स्टार

WWE
  • 1/5

WWE फैंस के लिए शुक्रवार को आया SmackDown का नया एपिसोड हैरान करने वाला था. SmackDown में जब सर्ववाइर सीरीज़ में महिला टीम का मैच चल रहा था, तब ब्रेक के बीच ही WWE स्टार Aliyah को टैग टीम से बाहर निकाल दिया गया, जब Aliyah को ये पता चला तो वह रो पड़ीं.  (Photo: WWE)

wwe fight
  • 2/5

दरअसल, Smackdown में शुक्रवार वुमेन टीम का मैच चल रहा था. जिसमें Naomi, Sasha Banks और Aliyah एक टीम में थीं, जिनका मुकाबला Shayna Baszler, Natalya और Shotzi Blackheart से था. इस मैच को Aliyah ने जीत लिया था, ऐसे में वो काफी खुश थीं. (Photo: WWE)
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @thewrestlingsniper

Aliyah
  • 3/5

लेकिन जब ब्रेक हुआ तो उस बीच उन्हें पता लगा कि अब वह टीम का हिस्सा नहीं हैं. क्योंकि Naomi के साथ Aliyah के संबंध अच्छे नहीं हैं, ऐसे में Aliyah को टीम से बाहर निकाल दिया गया. ऐसा पहले भी हो चुका है जब पिछले सोमवार को फाइट के दौरान एक रेसलर को बीच में बदल दिया गया था. 

Aliyah photos
  • 4/5

ब्रेक के दौरान बैकस्टेज में Deville ने Aliyah टीम के बदलने की जानकारी दी. पहले सवाल हुआ कि वह Naomi को कब से जानती है, लेकिन तुरंत कह दिया गया कि अब वह टैग टीम का हिस्सा नहीं है. ये सुनते ही Aliyah भावुक हो गईं. 
 

Aliyah
  • 5/5

बता दें कि 26 साल की Aliyah एक कनाडाई रेसलर हैं, जो WWE का हिस्सा हैं. Aliyah  का असली नाम Nhooph Al-Areebi है, लेकिन वह रिंग में नाम बदलकर उतरती हैं. हाल ही में Aliyah को WWE के मेन रोस्टर में शामिल किया गया है.