scorecardresearch
 
स्पोर्ट्स न्यूज़

John Cena WWE: WWE में वापसी पर इमोशनल हुए जॉन सीना, महिला रेसलर ने 'धमकाया'

John Cena
  • 1/7

WWE की दुनिया के लीजेंड जॉन सीना को रेसलिंग की दुनिया में 20 साल पूरे हो गए हैं. भारत में जॉन सीना की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और हज़ारों-लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं. रेसलिंग में 20 साल पूरे करने पर जॉन सीना के लिए स्पेशल जश्न मन रहा है.

John Cena WWE
  • 2/7

मंडे नाइट रॉ में जॉन सीना की स्पेशल एंट्री हुई, जहां पर फैन्स ने उनका स्वागत किया. यहां हज़ारों फैन्स सीना के लिए आए हुए थे, इस दौरान उन्होंने स्पीच भी दी. जॉन सीना यहां इमोशनल भी हुए.

wwe john cena
  • 3/7

जॉन सीना ने कहा कि मैं हमेशा आप सभी को थैंक्यू कहना चाहता था, लेकिन मैं एक सही वक्त का इंतज़ार कर रहा था. अब लगता है कि यही सबसे सही वक्त है, जब मुझे थैंक्यू कहना चाहिए.

Thank You Cena
  • 4/7

फैन्स ने यहां पर Thank You Cena के नारे लगाए और ये प्यार देखकर जॉन सीना भी इमोशनल हो गए. जॉन सीना के लिए WWE के सभी सुपरस्टार्स ने अपना स्पेशल मैसेज दिया और उन्हें सबसे बड़ा सुपरस्टार बताया. 

Becky Lynch wwe
  • 5/7

एक तरफ जॉन सीना के 20 साल पूरे होने का जश्न मनाया जा रहा है, तो दूसरी ओर WWE की महिला रेसलर Becky Lynch ने जॉन सीना को खुली चेतावनी दी है. Becky Lynch का कहना है कि ये अब मेरा शो है, फिर भी तुम्हारा (जॉन सीना) का स्वागत है. 

Becky Lynch vs john cena
  • 6/7

Becky Lynch 6 बार की महिला चैम्पियन रह चुकी हैं, हाल ही में उन्होंने मनी इन द बैंक मैच के लिए क्वालिफाई भी किया था. जब जॉन सीना को सेलिब्रेट किया जा रहा था, तब Becky Lynch ने ट्विटर पर मैसेज लिखा कि मैंने 3 साल पहले कहा था, ये मेरा शो है. 

john cena wwe career
  • 7/7

45 साल के जॉन सीना ने 2000 के आसपास रेसलिंग की शुरुआत की थी, लेकिन 2002 में WWE के जरिए वह प्रोफेशनल रेसलिंग में आए. जॉन सीना अब एक बड़े सुपरस्टार हैं, साथ ही कई हॉलीवुड फिल्मों में भी वह आ चुके हैं.