scorecardresearch
 
स्पोर्ट्स न्यूज़

FIFA Awards 2021, Cristiano Ronaldo: प्रेग्नेंट वाइफ के साथ प्राइवेट जेट में अवॉर्ड लेने गए थे रोनाल्डो, देखें अंदर की तस्वीरें

CR7
  • 1/8

फीफा अवार्ड्स 2021 में स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का भी जलवा देखने को मिला. रोनाल्डो को फीफा ने स्पेशल अवार्ड से नवाजा. यह अवार्ड रोनाल्डो को इंटरनेशनल फुटबॉल में सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी बनने के लिए दिया गया है.

Ronaldo
  • 2/8

36 वर्षीय रोनाल्डो ने पिछले साल ईरान के अली डेई को सर्वाधिक गोल करने के मामले में पीछा छोड़ दिया था, जब उन्होंने सितंबर में आयरलैंड के खिलाफ पुर्तगाल के लिए अपना 110वां गोल दागा. रोनाल्डो के अबतक 184 इंटरनेशनल मुकाबलों में 115 गोल हो चुके हैं.

Ronaldo Family
  • 3/8

रोनाल्डो पुरस्कार समारोह में भाग लेने के लिए पार्टनर जॉर्जिना रॉड्रिग्ज और सबसे बड़े बेटे क्रिस्टियानो जूनियर के निजी जेट विमान से स्विट्जरलैंड के ज्यूरिख पहुंचे. रोनाल्डो और उनकी पार्टनर जॉर्जिना जल्द ही जुड़वां बच्चों के पैरेंट्स बनने जा रहे हैं.

ronaldo-georgina
  • 4/8

रोनाल्डो ने फीफा अवार्ड जीतने के बाद कहा, 'सबसे पहले मुझे पिछले वर्षों के दौरान अपनी टीम के साथियों खासकर राष्ट्रीय टीम को धन्यवाद देना है. मैंने कभी 115 गोल स्कोर करने के बाद में सोचा भी नहीं था. रिकॉर्ड 109 था, जिससे मैं छह गोल आगे हूं.'

Ronaldo
  • 5/8

रोनाल्डो ने बताया, 'फीफा से इस विशेष पुरस्कार प्राप्त करने पर मुझे काफी गर्व है, एक संगठन जिसका मैं बहुत सम्मान करता हूं. बेशक, मुझे अपने परिवार, मेरी पत्नी और बच्चों को धन्यवाद कहना होगा और जल्द ही मैं फिर से पिता बनूंगा, इसलिए वास्तव में काफी गौरवान्वित हूं. यह एक बड़ी उपलब्धि है.'

Georgina-Ronaldo
  • 6/8

मैनचेस्टर यूनाइटेड के इस स्टार ने कहा, 'मुझे अभी भी इस खेल के लिए जुनून है. सिर्फ गोल करने के लिए नहीं, बल्कि खुद का मनोरंजन करने के लिए भी क्योंकि मैं पांच या छह साल की उम्र से फुटबॉल खेलता था.' रोनाल्डो का सपना इस साल होने वाले फीफा विश्व कप में भाग लेने का है, लेकिन पुर्तगाल अबतक क्वालिफाई नहीं कर पाई है.

Ronaldo-Georgina
  • 7/8

रोनाल्डो 2016 से जॉर्जिना रॉड्रिग्ज संग रिलेशनशिप में हैं. क्रिस्टियानो रोनाल्डो फुटबॉल के अलावा अपने पूरे करियर के दौरान पर्सनल लाइफ को को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. 2003 में डेब्यू करने के बाद से लेकर अब तक क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने लगभग 18 गर्लफ्रेंड बदली है. इस लिस्ट में पेरिस हिल्टन, मिया जुडाकेन, ओलिविया का नाम शामिल है, जिन्हें रोनाल्डो डेट कर चुके हैं.

Ronaldo
  • 8/8

सभी फोटो क्रेडिट: (instagram)