scorecardresearch
 
IPL 2022

RCB Playoff IPL 2022: RCB ने साथ में देखा मुंबई-दिल्ली का पूरा मैच, रोहित की जीत पर कोहली ने दिया रिएक्शन

RCB Team
  • 1/8

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की टीम प्लेऑफ में पहुंच गई है. शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को पांच विकेट से मात दी. मुंबई की जीत के साथ ही फाफ डु प्लेसिस की टीम ने प्लेऑफ का टिकट कटा लिया.
 

RCB Team
  • 2/8

पूरा आरसीबी खेमा दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में मुंबई इंडियंस का सपोर्ट कर रहा था. आरसीबी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिसमें विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, संजय बांगड़ (हेड कोच) समेत सभी प्लेयर्स एवं सपोर्ट स्टाफ मैच का लुत्फ उठाते देखे गए.
 

Virat Kohli
  • 3/8

विराट कोहली और कप्तान फाफ डु प्लेसिस एक साथ बैठकर मुकाबले पर पैनी नजरें बनाए थे. जहां डु प्लेसिस मौजूदा सीजन में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं विराट कोहली भी गुजरात टाइटन्स के खिलाफ 73 रन बनाकर टच में लौट आए हैं. मुंबई की जीत के बाद विराट कोहली ने एक खास ट्वीट किया.

Glenn maxwell
  • 4/8

ग्लेन मैक्सवेल की निगाहें भी पूरी तरह से मुंबई-दिल्ली मैच पर थीं. ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल 2022 की नीलामी में आरसीबी द्वारा रिटेन किए गए तीन खिलाड़ियों में शामिल थे. मैक्सवेल ने आरसीबी के लिए गेंद और बल्ले दोनों से शानदार खेल दिखाया है.

RCB Fans
  • 5/8

दिल्ली के खिलाफ मैच में मुंबई इंडियंस को चीयर करने के लिए भारी संख्या में आरसीबी के फैन्स भी स्टेडियम पहुंचे थे. इस दौरान फैन्स आरसीबी-आरसीबी के नारे लगाते हुए भी देखे गए.

RCB Players
  • 6/8

आरसीबी अब तक एक भी खिताब नहीं जीत सकी है, हालांकि वह तीन बार टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने में जरूर कामयाब रही है. टीम में बड़े नामों के बावजूद वह 2017 और 2019 के सीजन में निचले स्थान पर रही. 2020 के सीजन में टीम ने प्लेऑफ का सफर तय तो किया, लेकिन वह ट्रॉफी जीतने में सफल नहीं हुई. 

RCB Player
  • 7/8

मुकाबले की बात करें, तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवरों में सात विकेट पर 157 रन बनाए. रोवमैन पॉवेल ने चार छक्के एवं एक चौके की मदद से सबसे ज्यादा 43 रन बनाए. जवाब में मुंबई ने पांच गेंद बाकी रहते 160 रन बनाकर टारगेट हासिल कर लिया. टीम की जीत के हीरो टिम डेविड रहे, जिन्होंने 11 गेंद पर 34 रन बनाकर मैच पलट दिया.

RCB Fans
  • 8/8

सभी फोटो क्रेडिट: (twitter)