scorecardresearch
 
IPL 2022

Rajat Patidar IPL 2022: RCB ने बुलाया तो शादी टाल IPL खेलने आ गए थे रजत पाटीदार, होटल भी था बुक

Rajat Patidar
  • 1/8

इंडियन प्रीमियर लीग-2022 के एलिमिनेटर मुकाबले में छाए रजत पाटीदार की हर ओर चर्चा है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाड़ी रजत पाटीदार ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 112 रनों की पारी खेली. इसी पारी के दमपर आरसीबी क्वालिफायर-2 में पहुंची है. रजत पाटीदार की भी कहानी काफी दिलचस्प है, वह शादी को टालकर आईपीएल खेलने पहुंचे थे.

Rajat IPL 2022
  • 2/8

धाकड़ बल्लेबाज रजत पाटीदार को अगर आईपीएल के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) का बुलावा नहीं आया होता, तो वह नौ मई को शादी के बंधन में बंध चुके होते. लेकिन इस टी-20 लीग में खुद को साबित करने का सुनहरा अवसर मिलते ही उन्होंने अपनी शादी स्थगित करने में देर नहीं की.

Rajat Patidar Marriage
  • 3/8

रजत के पिता मनोहर पाटीदार ने पीटीआई को बताया कि रजत की शादी रतलाम की एक युवती से नौ मई को होनी थी और इसके लिए हमने इंदौर में एक होटल भी बुक कर लिया था. लेकिन आईपीएल में खेलने के लिए उसे आरसीबी से आए बुलावे के बाद शादी की तारीख आगे बढ़ा दी गई.

Rajat Patidar family
  • 4/8

रजत के पिता मनोहर पाटीदार ने बताया कि उनका परिवार रजत की शादी के लिए जुलाई के शुभ मुहूर्त देख रहा है, लेकिन बारिश के मौसम के कारण विवाह समारोह पहले के मुकाबले सीमित स्वरूप में आयोजित होना संभावित है.

RCB Rajat Patidar
  • 5/8

गौरतलब है कि आईपीएल मेगा नीलामी में बिक नहीं सके रजत वैकल्पिक खिलाड़ी के रूप में बाद में आरसीबी का हिस्सा बने और उनकी बुधवार रात की 112 रनों की नाबाद पारी से वह सुर्खियों में आ गए हैं.

Rajat IPL 2022
  • 6/8

दायें हाथ के 28 वर्षीय बल्लेबाज ने महज 54 गेंदों में 12 चौकों और सात छक्कों की मदद से यह स्कोर बनाया और इसकी बदौलत आरसीबी ने आईपीएल के एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ अहम जीत हासिल की.
 

Rajat IPL PRice
  • 7/8

फरवरी में हुए मेगा ऑक्शन में रजत पाटीदार को कोई खरीदार नहीं मिला था. इसके बाद अप्रैल में जब आरसीबी का एक प्लेयर चोटिल हुआ, तब रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम ने रजत पाटीदार को 20 लाख रुपये में साइन किया. मई में वह टीम को एलिमिनेटर में पहुंचाने वाले खिलाड़ी बन गए. 

IPL
  • 8/8

All Photos: Getty/IPL 2022