scorecardresearch
 
IPL 2022

IPL Mega Auction 2022: चेन्नई टीम से खेलेगा ये युवा तेज गेंदबाज, कहा- धोनी के साथ खेलना मेरा सौभाग्य

Tushar
  • 1/8

IPL Mega Auction 2022: इंडियम प्रीमियर लीग (IPL) मेगा ऑक्शन में दूसरे दिन की नीलामी रविवार को जारी है. पहले दिन महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे को खरीदा. इस पर मुंबई के बॉलर ने खुशी जाहिर की है.

Tushar and Dhoni
  • 2/8

तुषार ने कहा कि मेरे फेवरेट क्रिकेटर साउथ अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन हैं. साथ ही महेंद्र सिंह धोनी को फॉलो करता हूं. मैं धोनी को बहुत मानता हूं. अब मुझे उनके साथ खेलने और मैदान शेयर करने का मौका मिलेगा. यह मेरा सौभाग्य है.

Tushar in DC
  • 3/8

आईपीएल के 15वें सीजन की नीलामी में तुषार देशपांडे को चेन्नई फ्रेंचाइजी ने बेस प्राइस 20 लाख में खरीदा. तुषार अब तक दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते नजर आए थे. तुषार ने आईपीएल में 5 मैच खेले, जिसमें 3 विकेट झटके हैं.

Tushar Deshpande
  • 4/8

तुषार ने मुंबई के शिवाजी पार्क जिमखाना में प्रैक्टिस करते हुए तेज गेंदबाजी के रूप में अपने हुनर को निखारा. यहीं से उन्हें आईपीएल में डेब्यू का मौका मिला. कल्याण के तुषार ने यहां तक पहुचने के लिए एक लंबा सफर तय किया है.

Tushar Cricketer
  • 5/8

तुषार देशपांडे ने कहा कि मेरा सपना भारत के लिए टेस्ट मैच खेलना है. मेरी कामयाबी का पूरा श्रेय मेरे परिवार को जाता हैं, क्योंकि परिवार ने मुश्किल समय में मेरा साथ दिया है.  तुषार कल्याण के ओक बाग परिसर में अपने पिता और नानी के साथ रहते हैं.

Tushar Practice
  • 6/8

तुषार की माँ का 2 साल पहले कैंसर के कारण देहांत हो गया. तुषार ने अंडर14, अंडर 16 और अंडर 19 मुंबई के लिए खेले हैं. उन्होंने कहा कि बेहद खुश हूं. 5 साल की उम्र से क्रिकेट खेल रहा हूं, 13 साल की उम्र में क्रिकेट में करियर बनाने के लिए खेलने लगा.

Tushar with Ricky Ponting
  • 7/8

इस तेज गेंदबाज ने कहा कि मैं खुद को बहुत भाग्यवान समझता हूं. धोनी के साथ खेलने के ऐसे मौके बहुत कम लोगों को मिलते हैं. इस मौके को भुनाने की कोशिश करूंगा. धोनी से बहुत कुछ सीखने की कोशिश करूंगा. अच्छा प्रदर्शन करते हुए टीम को जिताने का प्रयास भी करूंगा.

Tushar with Rahul Dravid
  • 8/8

तुषार की इस कामयाबी से उसके पिता उदय देशपांडे काफी खुश हैं. धोनी के साथ खेलने का, उनके साथ मैदान शेयर करने का सपना हर एक खिलाडी का होता है. यही सपना तुषार का था और वह सच हो रहा है, इसलिए मैं बेहद खुश हूं.