scorecardresearch
 

IPL: कोहली को इस गेंदबाज से रहना होगा अलर्ट, बता दिया है अपना टारगेट

22 साल के इस गेंदबाज के टारगेट पर RCB के कप्तान विराट कोहली हैं. कोहली का विकेट लेना ईशान पोरेल के लिए सपना है. उन्होंने RCB के कप्तान को अपना ड्रीम विकेट बताया. 

RCB के कप्तान विराट कोहली (फाइल फोटो) RCB के कप्तान विराट कोहली (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • IPL-14 के लिए तैयार हैं तेज गेंदबाज ईशान पोरेल
  • विराट कोहली के विकेट को बताया ड्रीम विकेट
  • टीम इस बार अच्छा प्रदर्शन करेगी: ईशान पोरेल

पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज ईशान पोरेल इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के लिए तैयार हैं. 22 साल के इस गेंदबाज के टारगेट पर RCB के कप्तान विराट कोहली हैं. कोहली का विकेट लेना ईशान पोरेल के लिए सपना है. उन्होंने RCB के कप्तान को अपना ड्रीम विकेट बताया. 

ईशान पोरेल ने कहा कि मैंने रणजी ट्रॉफी में केएल राहुल का विकेट लिया था इसलिए मैं बॉक्स को टिक कर चुका हूं. उन्होंने मजाक में ऐसा कहा. पोरेल ने कहा कि जाहिर है, रोहित शर्मा तेज गेंदबाजी के सामने महान हैं. वह उन अच्छी-लंबी गेंदों को आसानी से मार सकते हैं. जाहिर है, उन विकेटों को चुनना मेरे लिए एक सपना सच होने जैसा होगा क्योंकि मैंने उन्हें बड़े होते हुए भारत के लिए मैच जीतते हुए देखा है. 

पंजाब किंग्स के इस गेंदबाज ने कहा कि मैं विराट कोहली का विकेट लेना चाहूंगा क्योंकि वह तीनों प्रारूपों में नंबर 1 बल्लेबाज हैं. आईपीएल के पिछले सीजन में पंजाब किंग्स की गेंदबाजी खराब रही थी. लेकिन ईशान पोरेल ने कहा कि इस बार उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी. ईशान पोरेल पंजाब किंग्स को ट्रॉफी जीतते हुए देखता चाहते हैं.

पंजाब की टीम ने पिछले सीजन में शुरुआत तो अच्छी की थी लेकिन बाद में इस टीम के खेल में बदलाव देखने को मिला था. इस वजह से यह टीम अंतिम चार में जगह बनाने में भी नाकाम रही थी. 

आईपीएल में कैसा रहा पंजाब किंग्स का सफर
 
आईपीएल में पंजाब किंग्स का प्रदर्शन उम्मीदों के अनुरूप नहीं रहा है. पंजाब की टीम शानदार शुरुआत करते हुए पहले सीजन में प्लेऑफ तक पहुंची, लेकिन उसके बाद टीम का ग्राफ गिरता गया. 2014 में पंजाब की टीम ट्रॉफी जीतने के करीब आ गई, लेकिन फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR)  ने खिताब जीतने का सपना तोड़ दिया. 

2014 के बाद से छह सीजन हो गए है, लेकिन कप्तान के साथ ही टीम और कोचिंग स्टाफ में बदलाव के बावजूद वह प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी है. आईपीएल 2021 में पंजाब की टीम केएल राहुल की कप्तानी में पहला आईपीएल खिताब जीतने की भरपूर कोशिश करेगी.  

पंजाब किंग्स स्क्वॉड - 

केएल राहुल (कप्तान), अर्शदीप सिंह, क्रिस गेल, क्रिस जॉर्डन, दर्शन नलकंडे, डेविड मलान, दीपक हुड्डा, फैबियन एलन, हरप्रीत बराड़, ईशान पोरेल, जलज सक्सेना, जाय रिचर्डसन, मनदीप सिंह, मयंक अग्रवाल, मोहम्मद शमी, मोइजेस हेनरिक्स, मुरुगन अश्विन, निकोलस पूरन, प्रभसिमरन सिंह, रवि बिश्नोई, रिले मेरेडिथ, सरफराज खान, सौरभ कुमार, शाहरुख खान, उत्कर्ष सिंह.


 
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें