scorecardresearch
 

IPL: KKR के खिलाफ मैच से पहले कप्तान कोहली ने हसारंगा को किया मैसेज

आरसीबी ने टूर्नामेंट के बचे हुए मैचों के चार नए खिलाड़ियों को अपने स्क्वॉड में शामिल किया है. इनमें श्रीलंका के स्पिनर वानिंदु हसारंगा भी शामिल हैं. कप्तान कोहली हसारंगा को लेकर बहुत खुश हैं और मैच से पहले उन्होंने श्रीलंका के इस स्पिनर से व्हाट्सएप पर बातचीत भी की. 

RCB Captain Virat Kohli RCB Captain Virat Kohli
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हसारंगा को जाम्पा की जगह टीम में शामिल किया गया
  • श्रीलंकाई टीम के स्टार स्पिनर हैं वानिंदु हसारंगा

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)-14 के दूसरे हिस्से की शुरुआत 19 सितंबर से UAE में होगी. विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की टीम टूर्नामेंट के दूसरे चरण में अपना पहला मुकाबला सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ खेलेगी. 

आरसीबी ने टूर्नामेंट के बचे हुए मैचों के लिए चार नए खिलाड़ियों को अपने स्क्वॉड में शामिल किया है. इनमें श्रीलंका के स्पिनर वानिंदु हसारंगा भी शामिल हैं. कप्तान कोहली हसारंगा को लेकर बहुत खुश हैं और मैच से पहले उन्होंने श्रीलंका के इस स्पिनर से व्हाट्सएप पर बातचीत भी की. 

'इनसाइड स्पोटर्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, कोहली ने हसारंगा को मैसेज भेजा है. हसारंगा इस समय दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी टी20 सीरीज में खेल रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार, 'हसारंगा कोहली के मैसेज से उत्साहित हैं और वह जल्द से जल्द आरसीबी कैंप में शामिल होने के लिए उत्सुक हैं.' 

हसारंगा को एडम जाम्पा की जगह टीम में शामिल किया गया है. हसारंगा ने हाल ही में भारतीय टीम के खिलाफ अपनी टीम को टी20 सीरीज में जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी.

हसारंगा ने तीन मैचों में सात विकेट चटकाए थे. तीसरे टी20 में हसारंगा ने गेंद और बल्ले दोनों से कमाल किया था. उन्होंने चार विकेट चटकाए थे और नाबाद 14 रन बनाकर टीम को सीरीज में जीत दिलाई थी.

केकेआर के खिलाफ नीली जर्सी में उतरेगी आरसीबी

आरसीबी ने कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में KKR के खिलाफ मुकाबले में नीली जर्सी पहनकर मैदान पर उतरने का फैसला किया है. यह नीली जर्सी पीपीई किट के कलर से मिलती है. 

आरसीबी की ओर से कहा गया है कि हम ब्लू किट में सम्मानित महसूस कर रहे हैं- जो फ्रंटलाइन योद्धाओं के पीपीई किट के रंग से मिलता है, ताकि कोविड महामारी के खिलाफ लड़ाई का नेतृत्व करने के दौरान उनकी अमूल्य सेवा को सम्मान दिया जा सके. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें