scorecardresearch
 

ESPL 2021 लेवल 4 दिन 3 शुरू - फॉर्मेट, स्ट्रीम, जीतिए डायमंड और बहुत कुछ

ESports Premier League 2021 स्तर 4 दिन 3 मैच की सूची।

ESPL 2021 ESPL 2021

ESports Premier League 2021 एक राष्ट्रव्यापी ईस्पोर्ट्स टूर्नामेंट है जो अपनी तरह का पहला फ्री फायर टूर्नामेंट है। 25,00,000 रुपये के बड़े पुरस्कार पूल के लिए देश की सर्वश्रेष्ठ टीमें एक-दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करेंगी। हम अंतिम तीन टीमों के लिए नीचे हैं जो चैंपियंस खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगी। चेन्नई सेलेस्टियल्स, हैदराबाद हाइड्रस और पंजाब पलाडिन्स के लिए ESPL 2021 की यात्रा निचले ब्रैकेट मैचों में हार के साथ समाप्त हुई।

ESPL 2021 स्तर 3 चरण में टॉप 8 टीमें शामिल थीं जो स्तर 2 चरण के माध्यम से योग्य थीं। ईस्पोर्ट्स प्रीमियर लीग (ईएसपीएल) की घोषणा इंडिया टुडे गेमिंग द्वारा की गई थी, इंडिया टुडे ग्रुप का गेमिंग और ईस्पोर्ट्स डिवीजन, दो महीने की अवधि में इस मल्टी-सिटी टूर्नामेंट का आयोजन कर रहा था।

लेवल 3 मैचों ने ऊपरी या निचले प्लेऑफ़ में प्रतिस्पर्धा करने वाली टीमों को निर्धारित करने के लिए सीडिंग इवेंट के रूप में काम किया। ESports Premier League 2021 को 4 चरणों में विभाजित किया गया था। चरण 1 में देश भर में मिलेनियल और सेमी प्रोफैशनल टीमों ने एक-दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा की और प्रत्येक समूह की टॉप 22 टीमों में स्थान हासिल किया। चरण 2 के लिए कुल 88 टीमों ने क्वालीफाई किया जो 8 आमंत्रित टीमों के साथ शामिल हुईं। इन टीमों ने लेवल 2 के चरण में भाग लिया, जिसमें से टॉप 8 टीमों ने लेवल 3 चरण में जगह बनाई।

ESports Premiere League 2021 स्तर 4 दिन 3 मैच

स्तर 4 के मैच बरमूडा, कालाहारी, बरमूडा, कालाहारी और बरमूडा मैप पर सर्वश्रेष्ठ 5 श्रृंखलाओं में खेले जाएंगे। जबकि ग्रैंड फाइनल बेस्ट ऑफ 7 सीरीज में खेला जाएगा। आज कुल 3 मैच खेले जाएंगे। लेवल 4 के दिन 3 के मैचों पर एक नज़र:

M8 - बैंगलोर बैलिस्टिक बनाम मुंबई मार्शल (शाम 4:00 बजे)

M9 - M8 बनाम राजस्थान रीपर्स की हार (शाम 5:30 बजे)

M10 - M8 के विजेता बनाम M9 के विजेता (शाम 7:00 बजे)

हर दिन मुफ्त हीरे जीतने का मौका पाएं

इंडिया टुडे गेमिंग दर्शकों के लिए लाइव स्ट्रीम पर प्रतिदिन 60,000 हीरे जीतने का अवसर लेकर आया है। आपको बस स्ट्रीम देखना है, स्ट्रीम साझा करना है और 5 दोस्तों को टैग करना है। सस्ता के विजेताओं की घोषणा लाइव स्ट्रीम के अंत में की जाएगी।

ESPL 2021 लेवल 4 मैच कैसे और कहां देखें

लेवल 4 मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी, ताकि खिलाड़ी और प्रशंसक अपनी पसंदीदा टीमों को लीग में प्रतिस्पर्धा करते देख सकें। आप हिंदी, अंग्रेजी, कन्नड़, तेलुगु, तमिल और बंगाली सहित छह भाषाओं में मैचों के लिए लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं। लाइव स्ट्रीम प्रसारण इंडिया टुडे और आजतक के साथ इंडिया टुडे गेमिंग के यूट्यूब और फेसबुक चैनलों पर उपलब्ध होगा। यहां आधिकारिक YouTube चैनल का लिंक दिया गया है।

India Today Gaming YouTube

India Today Gaming Facebook

AajTak Website Home Page

India Today Website Home

Gaming Tak YouTube

Hotstar

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें