scorecardresearch
 
फुटबॉल

Ivana Knöll FIFA World Cup 2022: वर्ल्ड कप में सबसे खूबसूरत मिस्ट्री गर्ल की वापसी, दीवाने हुए फैन्स!

Ivana Knoll
  • 1/8

फीफा वर्ल्ड कप में क्रोएशियाई टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही और उसे मोरक्को के खिलाफ ड्रॉ से ही संतोष करना पड़ा था. क्रोएशियाई टीम ने 2018 के वर्ल्ड कप में फाइनल में स्थान सुनिश्चित किया था. ऐसे में क्रोएशियाई फैन्स को अपनी टीम से अच्छे प्रदर्शन की आस है.

Ivana Knoll
  • 2/8

क्रोएशियाई टीम को चीयर करने के लिए भारी संख्या में फैन्स कतर पहुंचे हैं. इन्हीं फैन्स में एक मिस्ट्री गर्ल इवाना नॉल हैं, जिन्हें क्रोएशिया की सबसे हॉट फैन' माना जाता है. क्रोएशियाई खिलाड़ी लुका मोड्रिक इवाना नॉल की सबसे फेवरेट प्लेयर्स में से एक हैं.

Ivana Knoll
  • 3/8

इवाना नॉल पिछले कुछ वर्ल्ड कप से हर बार अपनी टीम को चीयर करने मेजबान देश का दौरा करती रही हैं. लेकिन उन्हें असली लोकप्रियता साल 2018 के वर्ल्ड कप से ही मिली. रूस में हुए उस वर्ल्ड कप में इवाना नॉल ने अपनी अदाओं से सबका दिल जीत लिया था.

Ivana Knoll
  • 4/8

इवाना अक्सर क्रोएशियाई फ्लैग के कलर वाली बिकिनी पहने नजर आती हैं. हालांकि इवाना क्रोएशियाई कतर में बिकीनी नहीं पहन सकती हैं क्योंकि वहां की सरकर ने कड़े ड्रेस कोड नियम बनाए हैं. बुधवार को क्रोएशिया-मोरक्को मैच में वह सिम्पल ड्रेस में अपनी टीम को चीयर करती नजर आईं.

Ivana Knoll
  • 5/8

इवाना नॉल आमतौर पर जो ड्रेस पहनती दिखती हैं उसे क्रोएशिया में क्रोकिनी कहा जाता है और वहां पर यह काफी लोकप्रिय है. क्रोएशियाई लोग इन खास स्विमसूट को डिजाइन करते हैं और वहां का यह एक बढ़िया बिजनेस भी है.

Ivana Knoll
  • 6/8

इवाना नॉल जर्मनी में पैदा हुईं थी और बाद में वह क्रोएशिया की राजधानी जागरेब चली गई थीं. फिलहाल वह मियामी में रहती हैं. इवाना को बचपन से ही फुटबॉल के खेल से प्यार है. इवाना नॉल अपने पिता से भी प्रेरित हुई जो उनसे लाइव मैचों के बारे में बातें करते रहते थे.

Ivana Knoll
  • 7/8

साल 2016 में इवाना नॉल ने मिस क्रोएशिया इवेंट में भी हिस्सा लिया था, लेकिन वह उसमें जीत नहीं दर्ज कर पाई थीं. इवाना नॉल सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं. इवाना नॉल के इंस्टाग्राम पर 6.15 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

Ivana Knoll
  • 8/8

सभी फोटो क्रेडिट: (Ivana Knoll Instagram/Getty Images)