scorecardresearch
 

Sourav Ganguly: अटकलों पर लगा विराम, सौरव गांगुली ने किया ऐलान, जानिए कहां खेलेंगे नई पारी

सौरव गांगुली ने एक ट्वीट कर फैन्स के बीच सनसनी मचा दी. यह भी खबरें चलीं कि गांगुली ने बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफा भी दे दिया है. हालांकि अब गांगुली ने सामने आकर अहम बयान दिया है....

X
Sourav Ganguly (Twitter)
Sourav Ganguly (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सौरव गांगुली BCCI के 39वें अध्यक्ष हैं
  • गांगुली बीसीसीआई अध्यक्ष पद नहीं छोड़ रहे

Sourav Ganguly Tweet: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने बुधवार को एक ट्वीट कर सनसनी मचा दी थी. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष गांगुली ने फैन्स से कहा था कि उन्होंने कुछ नया करने का प्लान बनाया है. गांगुली के इस ट्वीट के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या वह कोई राजनीतिक पार्टी जॉइन करेंगे? क्या वह भाजपा जॉइन करेंगे?

इन अटकलों पर खुद गांगुली ने ही विराम लगा दिया है. उन्होंने कहा कि मैंने बीसीसीआई पद से इस्तीफा नहीं दिया और ना ही और कुछ बात है. मैं एक नया एजुकेशन ऐप वर्ल्ड वाइड लॉन्च कर रहा हूं. इसके अलावा कोई और बात नहीं है.

ट्वीट ने मचाई सनसनी, तो जय शाह और अब गांगुली ने दी सफाई

दरअसल, गांगुली बुधवार को ही एक ट्वीट कर सनसनी मचा दी. उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'मैं कुछ ऐसा शुरू करने की योजना बना रहा हूं, जो मुझे लगता है कि शायद बहुत से लोगों की मदद करेगा. मुझे आशा है कि मेरे जीवन के इस अध्याय में प्रवेश करते ही आप समर्थन जारी रखेंगे.' सौरव के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनके इस्तीफे की चर्चा शुरू हो गई थी.

गांगुली ने 2019 में बीसीसीआई अध्यक्ष का पद संभाला था

गांगुली के ट्वीट के बाद खबर आई थी कि गांगुली ने बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. हालांकि बीसीसीआई सचिव जय शाह ने इस तरह की खबरों को पहले ही अफवाह बता दिया था. उन्होंने कहा था कि गांगुली ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं दिया है.

इसके बाद गांगुली ने भी अब सामने आकर अटकलों को खारिज कर दिया है. बता दें कि गांगुली ने अक्टूबर 2019 में बीसीसीआई अध्यक्ष के पद को संभाला था. गांगुली भारतीय क्रिकेट बोर्ड के 39वें अध्यक्ष हैं. उनका कार्यकाल इस साल सितंबर तक है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें