scorecardresearch
 

Pak Vs Wi: मुल्तान वनडे में आया ‘तूफान’, मास्क-चश्मा लगाने पर मजबूर हुए वेस्टइंडीज़ के खिलाड़ी

पाकिस्तान ने वनडे सीरीज़ में वेस्टइंडीज़ को 3-0 से मात दे दी है. मुल्तान में खेले गए आखिरी वनडे में आंधी-तूफान आ गया, जिसकी वजह से खिलाड़ियों को काफी परेशानी हुई.

X
Pak Vs WI
Pak Vs WI
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पाकिस्तान ने 3-0 से जीती वनडे सीरीज़
  • मुल्तान वनडे के दौरान आया तूफान

पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज़ के खिलाफ घरेलू मैदान पर जारी वनडे सीरीज़ पर 3-0 से कब्जा कर लिया है. सीरीज़ का आखिरी मैच 12 जून को मुल्तान में खेला गया, यहां पर पाकिस्तान ने D/L मेथड से जीत दर्ज की. 

इस मैच में बाधा भी आई, क्योंकि जब दोनों टीमें मैदान पर थीं उस वक्त ज़बरदस्त आंधी-तूफान आया. खिलाड़ियों को अपना बचाव करने के लिए मास्क और चश्मा पहनना पड़ा. मुल्तान में आए आंधी-तूफान की वजह से मैदान में विजिबिलिटी काफी कम हो गई थी, ऐसे में मैच को कुछ देर के लिए रोक भी दिया गया था. 

अगर इस मैच की बात करें तो पाकिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए 269 का स्कोर बनाया. इस मैच में पाकिस्तान की तरफ से इमाम उल हक ने शानदार 62 रनों की पारी खेली, जबकि लंबे वक्त के बाद कप्तान बाबर आज़म स्कोर नहीं कर पाए. बाबर आज़म ने सिर्फ 1 ही रन बनाया.

पाकिस्तान ने इस सीरीज़ में 3-0 से जीत दर्ज की है. सिर्फ तीन ही वनडे खेलने आई वेस्टइंडीज़ टीम को यहां पर बुरी हार का सामना करना पड़ा. पाकिस्तान की ओर से सीरीज़ में कप्तान बाबर आज़म ने इस सीरीज़ में सबसे ज्यादा रन बनाए, जिसमें एक शतक और एक अर्धशतक भी शामिल था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें