scorecardresearch
 

Ind Vs Eng: भारतीय फैन्स के लिए खुशखबरी, बर्मिंघम में छाए बादल, रविचंद्रन अश्विन ने दिया सबूत

भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट खेला जा रहा है. एजबेस्टन टेस्ट के आखिरी दिन दोनों टीमें जीत के लिए पुश करेंगी, लेकिन खेल शुरू होने से पहले मौसम का रुख बदल रहा है.

X
India Vs England Day 5 Weather Report India Vs England Day 5 Weather Report
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन टेस्ट का पांचवां दिन
  • रविचंद्रन अश्विन ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है

एजबेस्टन टेस्ट के पांचवें दिन पर हर किसी की नज़रें हैं. टेस्ट मैच के आखिरी दिन इंग्लैंड को मैच जीतने के लिए 119 रनों की ज़रूरत है, जबकि टीम इंडिया को ये मैच जीतने के लिए 7 विकेट झटकने हैं. भारत के लिए ऐसा करना मुश्किल है, ऐसे में फैन्स के लिए एक खुशखबरी भी आई है. बर्मिंघम में मैच शुरू होने से पहले बादल छाए हुए हैं. 

टीम इंडिया के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अपने इंस्टाग्राम पर होटल से स्टोरी शेयर की है. अश्विन ने दिखाया है कि बर्मिंघम में अभी ओवरकास्ट कंडीशन हैं और घने बादल छाए हुए हैं. इंग्लैंड के हिसाब से सुबह 11 बजे मैच की शुरुआत होनी है, ऐसे में अगर बारिश होती है तो टीम इंडिया के लिए फायदेमंद ही होगा.

R. Ashwin Instagram Story

अगर बर्मिंघम की वेदर रिपोर्ट देखें, तो एजबेस्टन टेस्ट के पांचवें दिन बारिश होने का अनुमान नहीं है. हालांकि यहां काफी ठंड रह सकती है और तापमान 15-16 डिग्री के आसपास रहने का अनुमान है. लेकिन इंग्लैंड के मौसम का कुछ भरोसा नहीं होता है, क्योंकि यहां तुरतं ही सबकुछ बदल जाता है. कभी धूप, कभी अंधेरे जैसा मौसम तो कभी बारिश. 

आपको बता दें कि भारत ने यहां पहली पारी में 416 का स्कोर बनाया था. जवाब में इंग्लैंड की पहली पारी 284 पर खत्म हुई थी. टीम इंडिया को पहली पारी में 132 की लीड मिली, उसके बाद टीम इंडिया ने 245 रन बनाए और इंग्लैंड को जीत के लिए 378 का लक्ष्य दिया. 

इंग्लैंड को दूसरी पारी जबरदस्त शुरुआत मिली, टीम इंडिया ने सिर्फ 2 रन के भीतर तीन विकेट झटक कुछ वापसी भी की. लेकिन उसके बाद जो रूट और जॉनी बेयरस्टो के बीच 150 रनों की साझेदारी ने टीम इंडिया के पूरे गेम को ही बिगाड़ दिया. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें