scorecardresearch
 

फिर फंसे स्मिथ, अब पंत के बैटिंग गार्ड मार्क से की छेड़छाड़, सहवाग ने शेयर किया वीडियो

सिडनी टेस्ट के आखिरी दिन पहले सेशन के खेल में ड्रिंक्‍स ब्रेक के दौरान स्‍टंप कैमरे ने स्टीव स्मिथ को पिच पर बल्‍लेबाज के मार्क को मिटाते हुए पकड़ा. ये वीडियो सामने आने के बाद अब ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की फिर किरकिरी हो रही है.

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (फाइल फोटो) ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पंत के बैटिंग गार्ड को मिटाते नजर आए स्मिथ
  • 2018 में गेंद से छेड़छाड़ के आरोप में फंसे थे स्मिथ
  • ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की फिर किरकिरी हो रही है

सिडनी टेस्ट के दौरान रंगभेदी टिप्पणी पर छिड़े बवाल के बीच तीसरे टेस्ट के आखिरी दिन ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ कुछ ऐसा करते देखे गए जो उन्हें शक के घेरे में खड़ा करता है. दरअसल, स्टीव स्मिथ ऋषभ पंत के बैटिंग गार्ड को मिटाते हुए नजर आए. उनकी इस हरकत से जुड़ा एक वीडियो भारत के दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने शेयर किया है.  

आखिरी दिन पहले सेशन के खेल में ड्रिंक्‍स ब्रेक के दौरान स्‍टंप कैमरे ने स्टीव स्मिथ को पिच पर बल्‍लेबाज के मार्क को मिटाते हुए पकड़ा. ये वीडियो सामने आने के बाद अब ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की फिर किरकिरी हो रही है. वीरेंद्र सहवाग ने ये वीडियो ट्वीट करते स्टीव स्मिथ और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर तंज कसा है. 

सहवाग ने कहा कि पंत के बैटिंग गार्ड मार्क को मिटाने के लिए स्टीव स्मिथ समेत ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने हर तरह की कोशिश की, पर कुछ काम ना आया. खाया पिया कुछ नहीं गिलास तोड़ा बारह आना... मुझे टीम इंडिया के प्रयास पर गर्व है. सीना चौड़ा हो गया यार... 

देखें: आजतक LIVE TV

कैमरे में कैद हुई हरकत

ऑस्ट्रेलिया के 407 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया को रोहित शर्मा (52) ने बेहतरीन शुरुआत दी और इसके बाद ऋषभ पंत और चेतेश्वर पुजारा ने भारत की जीत की उम्मीदें जगा दी. दोनों बल्लेबाजों ने चौथे विकट के लिए रिकॉर्ड साझेदारी की. इस साझेदारी को तोड़ने के लिए ऑस्टेलियाई गेंदबाज जूझते नजर आए. इस बीच स्टीव स्मिथ की ये हरकत कैमरे में कैद हो गई. बता दें कि 2018 में गेंद से छेड़छाड़ करने के आरोप में स्टीव स्मिथ पर एक साल का बैन लगाया गया था और उनसे कप्तानी भी छीन ली गई थी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें