scorecardresearch
 

अब 'मौका-मौका' से BCCI को चिढ़ा रहे हैं पाकिस्तानी

वर्ल्ड कप में हर क्रिकेट फैंस की जुबां पर चढ़ चुका 'मौका मौका' ऐड अब बीसीसीआई के गले की फांस बन गया है. पाकिस्तान और बांग्लादेश के समर्थक इस ऐड के जुमले का इस्तेमाल बीसीसीआई को चिढ़ाने के लिए कर रहे हैं.

'मौका मौका' ऐड 'मौका मौका' ऐड

वर्ल्ड कप में हर क्रिकेट फैंस की जुबां पर चढ़ चुका 'मौका मौका' ऐड अब बीसीसीआई के गले की फांस बन गया है. पाकिस्तान और बांग्लादेश के समर्थक इस ऐड के जुमले का इस्तेमाल बीसीसीआई को चिढ़ाने के लिए कर रहे हैं. अंग्रेजी अखबार द इंडियन एक्सप्रेस ने खबर दी है कि वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में टीम इंडिया की करारी हार के बाद पाकिस्तान और बांग्लादेश से BCCI ऑफिस में लगातार फोन कॉल्स आ रहे हैं.

जब सलमान ने कहा- 'मौका मौका'...

BCCI के सूत्रों ने बताया कि कॉलर्स ऑफिस में फोन करते हैं और मौका-मौका कहकर उन्हें चिढ़ाते हैं. एक कॉलर ने फोन किया और कहा, '''मौका-मौका! क्या हुआ मौके का?' गुरुवार को टीम इंडिया सेमीफाइनल में हारी थी और शुक्रवार से लगातार BCCI के पास फोन आ रहे हैं. जब कॉल्स बहुत ज्यादा आने लगीं तो कॉलर्स की लोकेशन का पता लगाया गया. इसी से पता चला कि ज्यादातर फोन पाकिस्तान और बांग्लादेश से आ रहे हैं. BCCI की वेबसाइट पर ऑफिस के फोन नंबर मौजूद हैं इसलिए कहीं से भी नंबर लेकर यहां फोन किया जा सकता है.

वैसे, अब टीम इंडिया स्वदेश लौट चुकी है और कहीं ऐसा न हो कि पाकिस्तान और बांग्लादेश के क्रिकेट फैंस भारतीय क्रिकेटरों के घर फोन करके उन्हें 'मौका-मौका' कहकर चिढ़ाएं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें