scorecardresearch
 
क्रिकेट

Virat Kohli-James Anderson: पहले हुई थी लड़ाई, अब ठहाके लगाते दिखे जेम्स एंडरसन-विराट कोहली, फोटो वायरल

India Vs England
  • 1/7

बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान में भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज़ का पांचवां मुकाबला खेला जा रहा है. पिछले साल खेली गई सीरीज़ का यह आखिरी मुकाबला है, जो कोरोना की वजह से नहीं हो पाया था. यहां इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग चुनी और भारत को बल्लेबाजी के लिए बुलाया. 

Cheteshwar Pujara
  • 2/7

टेस्ट मैच शुरू हुआ तो टीम इंडिया को शुरुआती झटके लग गए. चेतेश्वर पुजारा और शुभमन गिल जल्दी लौट गए. उसके बाद मैदान पर भारतीय क्रिकेट के किंग विराट कोहली की एंट्री हुई. खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली के लिए इंग्लैंड दौरा काफी अहम है. 

Kohli-anderson
  • 3/7

विराट कोहली क्रीज़ पर आए तो कुछ देर बाद ही बारिश हो गई. ऐसे में सभी को बाहर जाना पड़ा, इसी दौरान एक तस्वीर सामने आई. जहां विराट कोहली और जेम्स एंडरसन ठहाके लगा रहे हैं. दोनों की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. 

Kohli Vs Anderson
  • 4/7

मॉर्डन क्रिकेट के दो ग्रेट खिलाड़ी जेम्स एंडरसन और विराट कोहली के बीच क्रिकेट फील्ड पर जमकर लड़ाई होती है. एक गेंदबाज़ी का माहिर है, तो दूसरा बल्लेबाजी का उस्ताद है. ऐसे में जब भी दोनों आमने-सामने होते हैं, तो रोमांच चरम पर होता है. 

James Anderson Virat Kohli
  • 5/7

ऐसे में दोनों की हंसते हुए तस्वीर सामने आई तो फैन्स को काफी रास आई. पिछले साल हुई सीरीज़ में दोनों में काफी तनातनी दिखी थी. उससे पहले 2018 के दौरे पर भी विराट कोहली बनाम जेम्स एंडरसन देखने को मिला था. 

India Vs england
  • 6/7

भारत और इंग्लैंड के बीच हो रहे इस टेस्ट मैच की बात करें तो पिछले साल हुई सीरीज में भारत 2-1 से आगे थे. उसके बाद कोरोना की वजह से यह टेस्ट मैच नहीं हो पाया था. ऐसे में इसे अब करवाया जा रहा है. 

virat kohli
  • 7/7

एजबेस्टन टेस्ट में टीम इंडिया: शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह (कप्तान).