scorecardresearch
 
क्रिकेट

Sri Lanka Asia Cup 2022: मैदान पर लेटकर जश्न, ड्रेसिंग रूम में जबर डांस..पाकिस्तान को पीट खुशी में झूमा श्रीलंका

Sri Lanka
  • 1/7

श्रीलंका क्रिकेट की दुनिया में एशिया का नया चैम्पियन बना है. फाइनल मुकाबले में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 23 रनों से मात दी. जब टूर्नामेंट शुरू हुआ था, तब श्रीलंका को कोई भी प्रबल दावेदारों में नहीं गिन रहा था. लेकिन हर किसी को पछाड़ते हुए श्रीलंका ने यह खिताब जीता, जो उसका छठा एशिया कप है. 

Sri Lanka Asia Cup 2022
  • 2/7

ऐसी बड़ी जीत का जश्न भी शानदार हुआ, श्रीलंका के खिलाड़ियों ने पहले तो मैदान पर ही खूब धमाल मचाया. यहां जब पाकिस्तान लक्ष्य से चूका, तब श्रीलंकाई फील्डर्स ने मैदान पर ही लेटकर स्पेशल तरीके से जश्न मनाया.

Asia cup 2022
  • 3/7

इसके बाद खिलाड़ियों ने ड्रेसिंग रूम में भी जमकर पार्टी की. यहां पर श्रीलंकाई प्लेयर्स एक गाने पर रील बनाते हुए नज़र आए, जिसका वीडियो तेज़ी से वायरल भी हुआ और सोशल मीडिया पर छा गया.

Sri lanka celebration
  • 4/7

श्रीलंकाई टीम के खिलाड़ियों का यह जश्न हर किसी को पसंद आ रहा है. इतना ही नहीं श्रीलंका के फैन्स ने भी अपने देश में पाकिस्तान की हार का जश्न मनाया. यहां पर लोग बाइकों पर श्रीलंका की जीत का जश्न मनाने निकले. 

SL Vs Pak
  • 5/7

श्रीलंका के लिए यह टूर्नामेंट जीतना काफी खास रहा, क्योंकि वह अभी तक टी-20 वर्ल्डकप 2022 के लिए क्वालफाई नहीं कर पाए हैं. ऐसे में अगर इस तरह की टीम चैम्पियन बने तो हर किसी को अच्छा लगता है. 

Sri Lanka Win against pakistan
  • 6/7

साथ ही 2014 के टी-20 वर्ल्डकप जीतने के बाद श्रीलंका के नाम पहला कोई बड़ा टूर्नामेंट लगा है, ऐसे में श्रीलंकाई क्रिकेट फैन्स के लिए यह खास पल है. क्योंकि टीम एक ट्रांजिशन के पीरियड से गुजर रही थी, अब जाकर टीम फिर से खड़ा होना शुरू हुई है. 

Sri Lanka Vs Pakistan
  • 7/7

एशिया कप के फाइनल में श्रीलंका ने पहले बैटिंग करते हुए 170 का स्कोर बनाया था, जवाब में पाकिस्तान 147 पर सिमट गई. श्रीलंका 23 रनों से ये टूर्नामेंट जीती और यह उसका छठा एशिया कप है.