scorecardresearch
 
क्रिकेट

T20 World Cup: ‘15 वाला पेट्रोल 130 का हो गया लेकिन...’, PAK टीम में शोएब मलिक की वापसी पर वायरल हुआ ये मजेदार वीडियो

Pakistan t20 world cup
  • 1/5

टी-20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने अपने स्क्वॉड में काफी बदलाव किए हैं. पहले तीन खिलाड़ियों की वापसी करवाई गई और बाद में जब एक खिलाड़ी चोटिल हुआ तो दिग्गज खिलाड़ी शोएब मलिक की भी एंट्री हो गई. शोएब मलिक की इस वापसी की हर ओर चर्चा है, पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल का एक वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें मज़ेदार अंदाज में शोएब का स्वागत किया गया. 

shoaib malik
  • 2/5

दरअसल, शोएब मलिक ऐसे खिलाड़ी हैं जो अबतक हुए हर टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा ले चुके हैं. 2007 में जब पहला टी20 वर्ल्ड कप खेला गया था, तब शोएब मलिक पाकिस्तानी टीम के कप्तान थे. अब जब 2021 के वर्ल्ड कप के लिए उनकी वापसी हुई है, तो हर कोई हैरान है. लोगों ने इस वापसी की सराहना भी की है.

Viral Video
  • 3/5

इस सबके बीच पाकिस्तानी न्यूज चैनल ने शोएब मलिक को लेकर एक वीडियो चलाया, जिसमें उन्होंने बताया कि पाकिस्तान और दुनिया में इतना कुछ बदल चुका है, लेकिन पिछले दो दशक में जो नहीं बदला है वो शोएब मलिक हैं, क्योंकि वो तब से लेकर अबतक क्रिकेट ही खेल रहे हैं. 

viral video shoaib malik
  • 4/5

वायरल वीडियो में बताया गया कि अफगानिस्तान में अमेरिका आकर वापस भी चला गया, पाकिस्तान में कई सरकारें बदल गई, 15 रुपये प्रति लीटर मिलने वाला पेट्रोल 130 का हो गया, लेकिन शोएब मलिक अभी भी क्रीज़ पर जमे हुए हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और तेज़ी से ये वायरल भी हो रहा है. 

Pakistan
  • 5/5

गौरतलब है कि शोएब मकसूद के चोटिल होने की वजह से पाकिस्तान को एक अच्छे बल्लेबाज की ज़रूरत थी. शोएब मलिक हालिया वक्त में कई लीग में अच्छे टच में दिखाई दिए हैं, ऐसे में उनकी वापसी टीम में कराई गई. शाहिद अफरीदी, शोएब अख्तर समेत कई दिग्गजों ने शोएब मलिक की टीम में वापसी पर काफी तारीफ की है.