scorecardresearch
 
क्रिकेट

Sara Tendulkar: सारा तेंदुलकर ने रचाई हाथों में मेहंदी, इंस्टाग्राम पर शेयर की खूबसूरत तस्वीर

सारा तेंदुलकर
  • 1/8

महान क्रिकेटर  सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. सारा की तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं. अब सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मेंहदी रचाते हुए तस्वीर शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है. शेयर की गई तस्वीर में सारा के हाथ पर मेहंदी लगी हुई देखी जा सकती है.

सारा तेंदुलकर की बहन
  • 2/8

वहीं इस फोटो में होने वाली दुल्हन भी नजर आ रही हैं, जो ऑरेन्ज और ब्लू कॉम्बिनेशन की ड्रेस में काफी जंचती दिख रही हैं. सारा तेंदुलकर ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, ' मेरी बहन शादी कर रही है.'

सारा तेंदुलकर
  • 3/8

सारा तेंदुलकर अभी तक एक्टिंग में अपना डेब्यू नहीं किया है, लेकिन वह मॉडलिंग में काफी सक्रिय हैं. वह कई तरह के फोटोशूट में हिस्सा ले रही हैं और उन्होंने कई विज्ञापन भी किए हैं. बीते दिनों उनके ब्राइडल लुक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं, जिनमें वह गुलाबी रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

सारा तेंदुलकर
  • 4/8

सारा तेंदुलकर चंद दिनों पहले गोवा में छुट्टियां मनाते हुए दिखाई दी थीं. गोवा टूर की कुछ तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कीं. 24 साल की सारा तेंदुलकर कभी मुंबई और कभी लंदन में रहती हैं, जिसकी जानकारी वह फैन्स से शेयर करती रहती हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने भाई अर्जुन तेंदुलकर के साथ लंदन से फोटो शेयर की थीं.

सारा तेंदुलकर
  • 5/8

सारा तेंदुलकर का नाम क्रिकेट के एक लोकप्रिय टूर्नामेंट 'सहारा कप' के नाम पर रखा गया था. यह ऐसा टूर्नामेंट था, जिसे 1997 में सचिन तेंदुलकर ने बतौर कप्तान पहली बार जीता था.

सारा तेंदुलकर
  • 6/8

सारा तेंदुलकर की शुरुआत शिक्षा धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की थी. इसके बाद वह लंदन के यूनिर्वसिटी कॉलेज से मेडिसिन की पढ़ाई कर रही हैं. टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के बीच अफेयर की अफवाहें सोशल मीडिया पर चलती रहती हैं, लेकिन दोनों ने कभी इस बात को कन्फर्म नहीं किया.

 

सारा तेंदुलकर
  • 7/8

सारा तेंदुलकर के इंस्टाग्राम पर 2.2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.  इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान सारा तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के मैच देखने स्टेडियम पहुंची थीं. गौरतलब है कि आईपीएल2022 में मुंबई का प्रदर्शन काफी खराब रहा था और वह आखिरी पायदान पर रही थी.

सारा तेंदुलकर
  • 8/8

सभी फोटो क्रेडिट: (Instagram)