scorecardresearch
 
क्रिकेट

Sara Tendulkar: लंदन में छुट्टियां मना रहीं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा, शेयर कीं खूबसूरत PHOTOS

Sara Tendulkar
  • 1/8

लीजेंड सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. सारा इन दिनों लंदन में हैं, जहां जमकर फन करती दिखाई दे रही हैं. सारा अपनी लगातार सोशल मीडिया पर अपडेट रहती हैं और फोटो-वीडियो शेयर करती हैं. 

Sara
  • 2/8

सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इसमें वह हंसती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने कान के पास सफेद फूल भी लगा रखा है. इसी फूल का पेड़ बैकग्राउंड में दिख रहा है, जो फ्लावर्स से लदा हुआ है.

Sara in London
  • 3/8

सारा ने इस खूबसूरत फोटो के साथ एक कैप्शन भी लिखा. उन्होंने कहा- फ्लावर पावर. सारा ने कैप्शन के जरिए बताया कि उनको चेहरे पर जो यह खिलखिलाती हंसी देख रहे हैं, यह खिलखिलाते फूलों की ही ताकत है. यह मंत्रमुग्ध कर देते हैं.

Sara Fun
  • 4/8

हाल ही में सारा तेंदुलकर एक रोलर हॉकी मैच देखने पहुंचीं, जहां दोस्तों संग खूब मस्ती की. सारा ने मैच की स्टोरीज शेयर की थीं. खास बात ये रही कि जिस मैच को सारा देखने पहुंचीं, उसमें खिलाड़ियों में आपस में ही लड़ाई हो गई. सारा ने इसका वीडियो भी शेयर किया.

Sara pic
  • 5/8

कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के दौरान सारा तेंदुलकर मुंबई में ही थीं. वे कुछ वक्त पहले ही वह लंदन पहुंची हैं. सारा तेंदुलकर ने इसकी खुशी भी जाहिर की थी कि वह दो साल बाद फिर लंदन लौटी हैं.

Sara Coffee
  • 6/8

सारा तेंदुलकर के इंस्टाग्राम पर करीब 17 लाख फॉलोवर्स हैं. लंदन में वह मस्ती के साथ कुछ जरूरी काम भी कर रही हैं. हाल ही में सारा तेंदुलकर ने अपने कॉफी स्किल को निखारने के लिए लंदन स्कूल ऑफ कॉफी का दौरा भी किया था. यहां कुछ खास कॉफी बनाना सीखा.

Sara Photo
  • 7/8

सारा तेंदुलकर की शुरुआत शिक्षा धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की थी. इसके बाद वह लंदन के यूनिवर्सिटी कॉलेज से मेडिसिन की पढ़ाई कर रही हैं. हाल ही में सारा तेंदुलकर गोवा और उससे पहले हैदराबाद में भी छुट्टियां मना चुकी हैं. इसकी कई तस्वीरें उन्होंने शेयर की थीं.

Sara-Gill
  • 8/8

सारा तेंदुलकर और टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल के बीच अफेयर की अफवाहें सोशल मीडिया पर चलती रहती हैं, लेकिन दोनों ने कभी इस बात को कन्फर्म नहीं किया. वैसे, शुभमन गिल का नाम शाहरुख खान की बेटी से भी जुड़ चुका है.