scorecardresearch
 
क्रिकेट

Rohit Sharma On Virat Kohli: ‘कोहली ने मेरे ऊपर से दबाव हटा दिया’, विराट की तारीफ में रोहित ने पढ़े कसीदे

Rohit Sharma
  • 1/8

भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया की जीत हुई. इसी के साथ भारत ने इस टी-20 सीरीज़ को भी अपने नाम कर लिया, तीन मैच की इस सीरीज़ में अब भारत 2-0 से आगे है. मैच खत्म होने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने विराट कोहली की जमकर तारीफ की और उनकी पारी को सराहा.

Rohit Kohli
  • 2/8

मैच खत्म होने के बाद जब कमेंटेटर हर्षा भोगले ने रोहित शर्मा से विराट कोहली की पारी के बारे में पूछा, तब रोहित बोले कि वह शानदार तरीके से खेले थे. विराट कोहली का पारी काफी अहम थी, उन्होंने जैसे शुरू किया उससे मेरे ऊपर से दबाव हट गया. हमने तेज शुरुआत नहीं की थी, लेकिन उन्होंने आकर शॉट्स खेलना शुरू किए. 
 

Rohit Virat
  • 3/8

कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि विराट कोहली का इस तरह शॉट खेलने आंखों को सुकून देने जैसा था. रोहित शर्मा ने विराट कोहली के अलावा ऋषभ पंत और वेंकटेश अय्यर की पारी की भी जमकर तारीफ की. 
 

Virat Kohli
  • 4/8

बता दें कि इस मैच में टीम इंडिया की शुरुआत बढ़िया नहीं हुई थी, ईशान किशन एक बार फिर सस्ते में आउट हो गए थे. इसके बाद पूर्व कप्तान विराट कोहली ने आकर पारी को रफ्तार दी और तेज़ी से रन बटोरना शुरू कर दिया. विराट कोहली ने 52 रनों की पारी खेली, जिसमें 7 चौके और एक छक्का शामिल था. 

King Kohli
  • 5/8

हालांकि, खास बात ये रही कि इस पारी में विराट कोहली अपने पूरे रंग और कॉन्फिडेंस के साथ दिखाई दिए. जो पिछली कुछ पारियों में मिस हो रहा था, यही वजह रही कि फैन्स में भी चर्चा होने लगी कि विराट कोहली अपने रंग में वापस लौट आएं हैं. 
 

Rishabh Pant
  • 6/8

विराट कोहली के अलावा इस मैच में टीम इंडिया की तरफ से ऋषभ पंत और वेंकटेश अय्यर ने शानदार पारी खेली. दोनों के बीच 70 से ज्यादा रनों की पार्टनरशिप हुई, ऋषभ पंत ने तेजी से अपनी फिफ्टी भी पूरी की. पंत ने अपनी पारी में 28 बॉल खेलीं और 52 रन बनाए. जबकि वेंकटेश अय्यर ने 18 बॉल में 33 रन बना डाले.
 

Rohit Sharma
  • 7/8


अगर रोहित शर्मा की बात करें तो वह इस मैच में बड़ी पारी नहीं खेल पाए. रोहित शर्मा ने 18 बॉल में सिर्फ 19 रन बनाए, इस दौरान उन्होंने 2 चौके और एक छक्का जड़ा. हालांकि, पहले टी-20 मैच में रोहित शर्मा ने तेजी से 19 बॉल में 40 रन बटोरे थे. 
 

Kohli
  • 8/8

All Photos: Getty, PTI