scorecardresearch
 
क्रिकेट

Rohit Sharma On Virat Kohli, Ind Vs Wi T20 Series: विराट कोहली पर हुआ सवाल तो बोले रोहित शर्मा, 'आप शांत रहे, तो सब ठीक होगा'

Team India
  • 1/8

भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच बुधवार से टी-20 सीरीज़ का आगाज़ हो रहा है. तीन मैचों की ये सीरीज़ कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन ग्राउंड पर खेली जाएगी. सीरीज़ की शुरुआत से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने मीडिया से बात की. इस दौरान एक बार फिर उनसे पूर्व कप्तान विराट कोहली की फॉर्म पर सवाल हुआ.

Rohit Sharma
  • 2/8

रोहित शर्मा से पूछा गया कि जब विराट कोहली जैसा बड़ा बल्लेबाज इस तरह के लीन पैच से गुज़र रहा होता है तो एक कप्तान के रूप में आपका क्या रोल है. क्योंकि ये एक बड़ा मसला बन गया है. जिसपर कप्तान रोहित शर्मा ने सीधा जवाब दिया कि ये सब आपकी वजह से शुरू होता है, अगर आप शांत रहें तो सबकुछ ठीक रहेगा. 
 

Virat Kohli
  • 3/8

कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि विराट कोहली शानदार मूड में हैं, वह पिछले एक दशक से इंटरनेशनल क्रिकेट का हिस्सा हैं और इस तरह के प्रेशर, उतार-चढ़ाव वाले हालात का सामना करना उन्हें आता है. अगर आप कुछ वक्त के लिए शांत रहेंगे, तो सबकुछ सही रहेगा. 

Rohit Virat
  • 4/8

आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने इससे पहले वनडे सीरीज के दौरान भी विराट कोहली का बचाव किया था. एक पत्रकार के सवाल पर हंसते हुए रोहित शर्मा ने कहा था कि विराट कोहली को कॉन्फिडेंस की जरूरत है, क्या बात कर रहे हो आप?

Team Management
  • 5/8

रोहित शर्मा ने पहले भी जवाब दिया था कि विराट कोहली को लेकर टीम मैनेजमेंट में कोई भी टेंशन नहीं है. साउथ अफ्रीका सीरीज़ में भी वह दो अर्धशतक लगा चुके हैं, ऐसे में इसपर किसी को भी कोई चिंता करने की जरूरत नहीं है.
 

king Kohli
  • 6/8

विराट कोहली के बल्ले से पिछले करीब ढाई साल से कोई शतक नहीं निकला है. विराट के बल्ले से आखिरी शतक नवंबर, 2019 में निकला था. उसी के बाद से ही वह अपने 71वें अंतरराष्ट्रीय शतक के लिए तरस रहे हैं.

Virat
  • 7/8

तीन मैच के टी-20 सीरीज़ के दौरान विराट कोहली और रोहित शर्मा में भी रनों की एक रेस लगेगी. टी-20 इंटरनेशनल में वेस्टइंडीज़ के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में रोहित शर्मा (519 रन) इस वक्त नंबर एक भारतीय हैं, जबकि विराट कोहली (501 रन) नंबर 2 पर हैं. 
 

India Vs West Indies
  • 8/8

All Photos: @BCCI, PTI