scorecardresearch
 
क्रिकेट

मोहम्मद कैफ ने माना- टी-20 में असरदार साबित हो सकते हैं रविचंद्रन अश्विन

Ravichandran Ashwin
  • 1/5

भारत के पूर्व बल्लेबाज और दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने कहा कि ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन अभी भी टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में असरदार साबित हो सकते हैं. अश्विन को आस्ट्रेलिया दौरे पर सिर्फ भारत की टेस्ट टीम में जगह मिली है.

Ravichandran Ashwin
  • 2/5

मोहम्मद कैफ ने बताया कि विराट, रोहित, पोलार्ड, गेल, वॉर्नर, क्विंटन डि कॉक, जोस बटलर, स्टीव स्मिथ, पडिक्कल, पूरन.  यह वो विकेट हैं जो अश्विन ने आईपीएल-13 में लिए थे, अधिकतर विकेट पावरप्ले में. मुझे लगता है कि अश्विन टी-20 में भारत के लिए बहुमूल्य साबित हो सकते हैं.

Ravichandran Ashwin
  • 3/5

स्पिनर रविचंद्रन अश्विन आईपीएल-13 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेले थे और वह टीम के लिए लीग में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में तेज गेंदबाज मार्कस स्टोइनिस के साथ संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर थे.
 

Ravichandran Ashwin
  • 4/5

ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अपना आखिरी टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ 2017 में खेला था. वह इस मैच में विकेट नहीं ले पाए थे.

Ravichandran Ashwin
  • 5/5

रविचंद्रन अश्विन हालांकि 11 रन बनाकर नाबाद लौटे थे. इसी दौरे पर वह आखिरी बार वनडे मैच में खेले थे. अश्विन हालांकि लगातार टेस्ट मैच खेलते आ रहे हैं.