scorecardresearch
 
क्रिकेट

संजना ने पोस्ट की अपनी फोटो तो यूजर्स ने जसप्रीत बुमराह को छेड़ा, किए ऐसे कमेंट्स

sanjana ganesan
  • 1/6

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की वाइफ संजना गणेशन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. स्पोर्ट्स एंकर संजना ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो को शेयर किया है. संजना ने फोटो के कैप्शन में लिखा कि मुस्कुराओ. आभारी रहो और लोगों में अच्छाई देखो. उनकी इस फोटो को 1.5 लाख से ऊपर लाइक्स मिल चुके हैं. 
 

jasprit bumrah and sanjana ganesan
  • 2/6

संजना गणेशन की इस तस्वीर पर कुछ यूजर्स ने मजेदार कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा कि बुमराह ने केकेआर कैंप में जाने को मना किया है. वहीं, एक ने लिखा कि फोटो लेने वाले कैमरामेन का इंतजार कर रहा हूं. 
 

sanjana ganesan
  • 3/6

दरअसल, इस यूजर ने जसप्रीत बुमराह के मजे लेने की कोशिश की. कुछ दिन पहले संजना की एक तस्वीर पर बुमराह ने खुद को कैमरामेन बताते हुए कमेंट किया था. संजना ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें वह समंदर में खड़ी नजर आ रही थी. 

jasprit bumrah and sanjana ganesan
  • 4/6

संजना ने कैप्शन में लिखा था कि कुछ यादें पूरी जिंदगी जितनी अहम होती हैं. इस पर जसप्रीत बुमराह ने कमेंट किया कि जिस शख्स ने ये तस्वीर क्लिक की है, वो भी लाजवाब है. इस कमेंट पर उनकी पत्नी संजना ने भी शानदार जवाब दिया था. उन्होंने लिखा था कि जसप्रीत, यही वजह है कि मैंने उस व्यक्ति से शादी कर ली.

jasprit bumrah and sanjana ganesan
  • 5/6

बता दें कि जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन ने 15 मार्च को गोवा में एक बेहद निजी समारोह में शादी की. शादी का ऐलान जसप्रीत बुमराह ने ट्विटर पर किया. उन्होंने कहा, 'प्यार के साथ हमने एक साथ नई यात्रा की शुरुआत की है. हम दोनों के लिए आज का दिन काफी अहम है. हम अपनी शादी की खबर और अपनी खुशी साझा करने पर काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं.'

jasprit bumrah and sanjana ganesan
  • 6/6

बुमराह और संजना अब इंडियन प्रीमियर लीग में नजर आएंगे. बुमराह जहां मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए नजर आएंगे तो वहीं संजना एंकरिंग करती दिखेंगी. संजना पिछले कुछ वर्षों से क्रिकेट प्रेजेंटर का रोल निभा रही हैं और आईपीएल की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ जुड़ी हुई हैं.