scorecardresearch
 
क्रिकेट

CSK और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबले से होगा IPL का आगाज, आज आएगा शेड्यूल

IPL
  • 1/5

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन का पूरा शेड्यूल आज जारी किया जाएगा. IPL में सिर्फ 2 हफ्ते का ही समय बच हुआ है, ऐसे में सभी फ्रेंचाइजी शेड्यूल के अनुसार अपने-अपने प्लान तैयार करेंगी. इससे पहले शनिवार को IPL चेयरमैन बृजेश पटेल ने कहा था कि IPL का शेड्यूल रविवार यानी 6 सितंबर को जारी किया जाएगा. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2020 का आगाज चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच मुकाबले के साथ हो सकता है.

IPL
  • 2/5

BCCI के सूत्रों के अनुसार उद्घाटन मैच में बदलाव की कोई योजना नहीं है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) आईपीएल के 13वें संस्करण की शुरुआत महेंद्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा की अगुवाई वालों टीमों के बीच मुकाबले से करने वाला है. पिछले सीजन की विजेता टीम मुंबई इंडियंस है, जबकि उपविजेता चेन्‍नई सुपर किंग्‍स रही थी. 

IPL
  • 3/5

इस बार यह टूर्नामेंट 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेला जाएगा. आईपीएल के 60 मैच तीन स्थलों- दुबई, अबु धाबी और शारजाह में 53 दिनों तक खेले जाएंगे. 

IPL
  • 4/5

बता दें कि इससे पहले IPL शेड्यूल को लेकर तरह-तरह के सवाल उठ रहे थे कि आखिर BCCI इसे जारी करने में इतना विलंब क्यों कर रहा है जबकि टूर्नामेंट की शुरुआत 19 सितंबर से होनी है.

IPL
  • 5/5

इस साल यह टूर्नामेंट 29 मार्च से खेला जाना था, लेकिन कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए इसे स्थगित कर दिया गया. अब इस टूर्नामेंट का आयोजन बायो सिक्योर बबल में संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में किया जा रहा है.