scorecardresearch
 
क्रिकेट

IND vs ENG T20 Series: सोशल मीडिया पर हिट हैं टीम इंडिया के स्टार्स की ये पार्टनर

Team India
  • 1/8

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज गुरुवार (7 जुलाई) से शुरू हो रही है. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम का लक्ष्य टी20 सीरीज को जीतकर एजबेस्टन टेस्ट में मिली हार का बदला चुकता करने पर होगा. भारतीय टीम में ऐसे स्टार प्लेयर्स की भरमार है जिनकी वाइफ/पार्टनर आईपीएल 2022 में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं.
 

अदिति हुंडिया
  • 2/8

अदिति हुंडिया: ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया आईपीएल में मुंबई इंडियंस को चीयर करते हुए दिखाई दी थीं. ईशान किशन और अदिति के बीच रिश्ते की खबरें काफी वक्त से आ रही हैं. अदिति हुंडिया एक मॉडल हैं और वह 2018 में मिस सुपरनेशनल इंडिया का खिताब भी जीत चुकी हैं.
 

ईशा नेगी
  • 3/8

ईशा नेगी: ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी आईपीएल के दौरान छाई रहीं. वह पंत की बहन साक्षी के साथ कई मुकाबलों में दिल्ली को चीयर करते हुए दिखाई दी थीं. ईशा नेगी और ऋषभ पंत लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. ईशा नेगी पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं. ईशा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती हैं.
 

धनश्री
  • 4/8

धनश्री वर्मा: आईपीएल 2022 के पूरे सीजन में स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री का जलवा देखने को मिला था.धनश्री एक बेहतरीन कोरियोग्राफर हैं और उनके डांस वीडियो काफी वायरल होते हैं. धनश्री का अपना एक यूट्यूब चैनल भी है, जिसमें लाखों सब्सक्राइबर्स हैं. धनश्री बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं.
 

नताशा स्टेनकोविक
  • 5/8

नताशा स्टेनकोविक: हार्दिक पंड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटन्स ने आईपीएल 2022 का खिताब अपने नाम किया था. इस सुनहरे सफर के दौरान हार्दिक की पार्टनर नताशा गुजरात टाइटन्स की टीम को सपोर्ट करती आईं. नताशा गुजरात टाइटन्स के तकरीबन हर मैच में  स्टेडियम पहुंची थीं.
 

रितिका सजदेह
  • 6/8

रितिका सजदेह: आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन काफी खराब रहा था और वह प्वाइंट्स टेबल में आखिरी पायदान पर रही थी. खराब प्रदर्शन के बावजूद रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह के उत्साह में कोई कमी नहीं थी और वह पूरे सीजन मुंबई का हौसला अफजाई करते हुए दिखाई दी थीं.
 

रिवाबा जडेजा
  • 7/8

रिवाबा जडेजा: ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के लिए आईपीएल 2022 किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा था. जडेजा को धोनी के कप्तानी छोड़ने के चलते सीएसके का कप्तान बनाया गया था, लेकिन खराब प्रदर्शन के चलते उनसे कप्तानी ले ली गई थी. आईपीएल 2022 के दौरान जडेजा को अपनी वाइफ रिवाबा जडेजा का काफी सपोर्ट मिला था. वह कुछ मैचों में सीएसके को‌चीयर करती दिखाई दी थीं.

Hardik Pandya
  • 8/8

सभी फोटो क्रेडिट: (BCCI/Getty/Twitter)