scorecardresearch
 

आज 26 नवंबर 2021 का धनु राशिफल, अप्रत्याशित लाभ की संभावना, यथाशक्ति दान दें

Dhanu Rashifal 26 November 2021: धनु (Sagittarius) राशि के जातक धैर्य और अनुशासन पर जोर रखेंगे. निजी निवेश बढ़ा हुआ रह सकता है. नियम रखेंगे. विनम्रता से काम लेंगे. अप्रत्याशित लाभ की संभावना है. शोधकार्याें में रुचि रहेगीं. तैयारी से कार्य करेंगे. स्वास्थ्य संकेतों की अनदेखी न करें. आर्थिक मामलों में धैर्य रखेंगे. जोखिम के मामलों को टालेंगे. तैयारी से आगे बढ़ेंगे.

 Dhanu Rashifal 26 November 2021 Dhanu Rashifal 26 November 2021

Sagittarius/Dhanu, Aaj Ka Rashifal- धनु राशि के जातक महत्वपूर्ण कार्याें में पूर्ण आश्वस्त होने पर आगे बढ़ें. सहजता से परिणाम बनेंगे. धैर्य और अनुशासन पर जोर रखेंगे. निजी निवेश बढ़ा हुआ रह सकता है. नियम रखेंगे. विनम्रता से काम लेंगे. अप्रत्याशित लाभ की संभावना है. शोधकार्याें में रुचि रहेगीं. तैयारी से कार्य करेंगे. स्वास्थ्य संकेतों की अनदेखी न करें.

धनलाभ- कामकाज सामान्य रहेगा. व्यवस्थाओं को बेहतर बनाएंगे. आर्थिक मामलों में धैर्य रखेंगे. जोखिम के मामलों को टालेंगे. तैयारी से आगे बढ़ेंगे.

प्रेम मैत्री- अपनों के लिए समय निकालेंगे. वचन देने से बचें. व्यस्तता में निजी मामलों की अनदेखी हो सकती है. अकारण हस्तक्षेप से बचें.

स्वास्थ्य मनोबल- सेहत के प्रति सजगता रखेंगे. वार्ता में सतर्कता बढ़ाएंगे. विकार उभरेंगे. सात्विक रहें. आत्मविश्वास बढ़ाएं.

शुभ अंक: 6 और 8
शुभ रंग: हल्का हरा
आज का उपाय: देवी मां की पूजा वंदना करें. मंदिर जाएं. यथाशक्ति दान दें. 

अपनी राशि से जुड़ी हर खबर यहां पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×