scorecardresearch
 

आज 14 जनवरी 2022 का तुला राशिफल, मकर संक्रांति पर ना दिखाएं जल्दबाजी, धैर्य रखें, खानपान पर ध्यान दें

Tula Rashifal 14 January 2022: तुला (Libra) राशि के जातक देर तक जागने से और अनुचित खानपान से बचेंगे. निजी विषयों को प्राथमिकता में रखेंगे. सबकी सलाह से आगे बढ़ेंगे. जल्दबाजी से बात बिगड़ सकती है. संसाधनों पर जोर रहेगा. रुटीन संवारें. व्यापार व्यवसाय में जल्दबाजी न दिखाएं. प्रबंधन संवारेंगे. वार्ताओं में सहज रहेंगे. वरिष्ठों की सुनेंगे. लाभ स्तरीय रहेगा. आगामी योजनाओं की तैयारी बढ़ाएंगे.

Tula Rashifal 14 January 2022 Tula Rashifal 14 January 2022

Libra/Tula, Aaj Ka Rashifal- तुला राशि के जातक स्मार्ट वर्किंग अपनाएंगे. करियर कारोबार सामान्य बना रहेगा. जिम्मेदारियों को निभाएंगे. स्वास्थ्य के प्रति सजग रहेंगे. देर तक जागने से और अनुचित खानपान से बचेंगे. निजी विषयों को प्राथमिकता में रखेंगे. सबकी सलाह से आगे बढ़ेंगे. जल्दबाजी से बात बिगड़ सकती है. संसाधनों पर जोर रहेगा. रुटीन संवारें.

धनलाभ- लक्ष्य पर फोकस रहेगा. व्यापार व्यवसाय में जल्दबाजी न दिखाएं. प्रबंधन संवारेंगे. वार्ताओं में सहज रहेंगे. वरिष्ठों की सुनेंगे. लाभ स्तरीय रहेगा. आगामी योजनाओं की तैयारी बढ़ाएंगे.

प्रेम मैत्री- परिजनों का सहयोग बना रहेगा. परस्पर प्रेम और विश्वास से रहेंगे. बड़ों की सलाह से चलें. गरिमा गोपनीयता का ध्यान रखें. समय लेकर भेंट करें.

स्वास्थ्य मनोबल- अति उत्साह में कार्य न करें. धैर्य रखें. स्वास्थ्य के प्रति सतर्कता बढ़ाएं. खानपान पर ध्यान दें. आकस्मिक स्थिति रह सकती है.

शुभ अंक : 5 और 6
शुभ रंग : हल्का नीला

आज का उपाय : आद्यशक्ति मां भगवती को लाल फूल चढ़ाएं. विनय रखें. रोगियों की सेवा करें.

अपनी राशि से जुड़ी हर खबर यहां पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×