scorecardresearch
 
राशिफल

Weekly Rashifal 11 to 17 October: सिंह की खर्चों से मुश्किल-मकर को धन लाभ, आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा नया सप्ताह?

आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा नया सप्ताह?
  • 1/13

Weekly Rashifal 11 to 17 October: ज्योतिषाचार्य डॉ. अरुणेश कुमार शर्मा के मुताबिक, इस सप्ताह सिंह राशि वालों के खर्चों में बढ़ोतरी होगी. जबकि मकर राशि वालों के लिए धन लाभ के योग बनेंगे. आइए जानते हैं मेष से मीन तक का साप्ताहिक राशिफल.

मेष
  • 2/13

मेष- सावधानी और सहजता से आगे बढ़ने की सलाह संग आया सप्ताह उत्तरोत्तर शुभता का संकेतक है. साहस और संपर्क को बल मिलेगा. उच्च मनोबल बना रहेगा. निजी मामलों में बड़प्पन दिखाएंगे. अपनों का भरोसा जीतेंगे. कार्यक्षेत्र में शुभता का संचार रहेगा. सभी सहयोगी होंगे. साक्षात्कार में सफलता मिलेगी. जिम्मेदारियों को समय से पूरा करेंगे. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. धर्म और आस्था बढ़ेंगे.

वृषभ
  • 3/13

वृष- संबंधों में स्थिरता बढ़ाता आया सप्ताह मिले-जुले परिणामों का सूचक है. सुनियोजित ढंग से आगे बढ़ें. आवश्यक कार्यों को सहजता से पूरा करें. महत्वपूर्ण बात साझा करने के अवसर बनेंगे. भावनाओ पर अंकुश रखें. आगे बढ़ने से पहले तैयारी पर ध्यान दें. आरंभ में श्रेष्ठ परिणाम पाएंगे. मध्य में स्वास्थ्य और रफ्तार दोनों का संतुलन रखें. उत्तरार्ध में हर क्षेत्र में सफलता के संकेत हैं. सुख सौख्य और भाग्य बढे़गा.

मिथुन
  • 4/13

मिथुन- पेशेवरता और कर्मठता से उचित जगह बनाने में मददगार सप्ताह है. सतर्कता से आगे बढेंगे. परिवार पर फोकस रहेगा. योग्यता प्रदर्शन में आगे रहेंगे. बौद्धिक कार्यों में प्रभावी रहेंगे. प्रतियोगिता में सफलता पा सकते हैं. भौतिकता पर जोर रहेगा. मध्य में महत्वपूर्ण कार्य कर लेने की सोच रखेंगे. उत्तरार्ध अप्रत्याशित परिणाम की वाला रहेगा. सोच बड़ी रखें. साझीदारों से बनाकर चलें. विपक्ष से सतर्क रहें.

कर्क
  • 5/13

कर्क- इच्छित परिणामों की संभावनाओं संग आया सप्ताह कार्य व्यापार को गति देने वाला है. शुभ सूचनाओं को प्राप्त करेंगे. पेशेवरता पर जोर देंगे. पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों मोर्चों पे बेहतर करेंगे. सभी को सम्मान देने का भाव रखें. मध्य साधारण रहेगा. उत्तरार्ध में साझा प्रयास फलेंगे. सबको साथ लेकर चलेंगे. नियमानुशासन बनाए रखें. स्वास्थ्य संकेतों को नजरअंदाज न करें. पराक्रम बढ़ा हुआ रहेगा.

सिंह
  • 6/13

सिंह- सुख सामंजस्य बढ़ाता आया सप्ताह निजी जीवन में हर्ष आनंद भरने वाला है. रक्त संबंध प्रगाढ़ होंगे. भौतिक संसाधन बढ़ेंगे. लक्ष्योन्मुख बने रहें. परीक्षा प्रतियोगिता में प्रभावी रहेंगे. नवीन अवसरों को भुनाएंगे. स्पष्टवादिता बढ़ेगी. मध्य अपेक्षाकृत अधिक अच्छा रहेगा. खानपान वाणी व्यवहार में स्पष्टता रहेगी. सबके प्रति आदर भाव बनाए रखें. उत्तरार्ध में ठगों से दूरी रखें. लेन-देन में सतर्कता बरतें. खर्चों में इजाफा हो सकता है. पुराने रोग उभर सकते हैं.

कन्या
  • 7/13

कन्या- संपर्क और साख बढ़ाता आया सप्ताह महत्वपूर्ण प्रयासों को गति देने वाला है. निजीजीवन में धैर्य से काम लें. करियर कारोबार में श्रेष्ठता बनी रहेगी. लोगों के भरोसे पर खरा उतरेंगे. अपनों से महत्वपूर्ण बात साझा कर सकते हैं. उच्च शिक्षा में सफलता बढ़ेगी. जरूरी कार्यों को आरंभ में करने का प्रयास करें. उत्तरार्ध में प्रियजनों संग हर्ष आनंद से समय साझा करेंगे. अनुशासन पर जोर देंगे.

तुला
  • 8/13

तुला- हर्ष आनंद बढ़ाता आया सप्ताह वाणी व्यवहार का बल देने वाला है. सामाजिकता और सद्भाव में वृद्धि होगी. रिश्तों को बल मिलेगा. पूर्वार्ध में भाग्य की प्रबलता से श्रेष्ठ कार्यों को आगे बढ़ाएंगे. दान धर्म में रुचि रहेगी. शुभ सूचनाओं का आदान प्रदान बढ़ेगा. यात्रा के योग बनेंगे. उत्तरार्ध में सहजता से आगे बढ़ें. अपनों पर भरोसा रखें. आस्था और विश्वास बढ़ाएं. न्यायिक मामलों में धैर्य रखें. सकारात्मक सोचें.

वृश्चिक
  • 9/13

वृश्चिक- महत्वपूर्ण मामलों को गति देता आया सप्ताह लाभ को बढ़ाने वाला है. जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे. सेवाक्षेत्र में आगे रहेंगे. अति उत्साह से बचें. परिजनों की सलाह से आगे बढ़ेंगे. शुभ प्रस्ताव मिलेंगे. सूचनाओं का आदान प्रदान बढ़ेगा. भौतिक संसाधनों में वृद्धि होगी. विपक्ष से सहज सावधान रहेंगे. करियर कारोबार पर फोकस बनाए रखने वाला समय है. मित्रों पर भरोसा रखें. पेशेवरता बढ़ेगी.

धनु
  • 10/13

धनु- धर्म-कर्म और निवेश बढ़ाता आया सप्ताह प्रबंधन को बल देने वाला है. योग्यता प्रदर्शन में बेहतर रहेंगे. कार्यगति संवरेगी. मध्य से निसंकोच आगे बढ़ें. उत्सव आयोजन में शामिल होंगे. पेशेवरता का लाभ मिलेगा. साझा प्रयास फलेंगे. संवाद में सफल होंगे. नीति नियम नैतिकता बनाए रखेंगे. पारिवारिक मामलों में धैर्य से काम लेंगे. स्मार्ट वर्किंग पर जोर रहेगा. लाभ ओर प्रभाव बना रहेगा.

मकर
  • 11/13

मकर- आर्थिक पक्ष को बल देता आया सप्ताह प्रयासों को गति देने में सहायक है. आरंभ में निसंकोच आगे बढ़ेंगे. मध्य में रिश्तों को मजबूती मिलेगी. उत्तरार्ध में सुख सौख्य सामंजस्य में वृद्धि होगी. प्रतिभा प्रदर्शन से इच्छित जगह बनाने में सफल होंगे. लोगों का भरोसा जीतेंगे. लाभ अच्छा रहेगा. आस्था विश्वास से बेहतर परिणाम पाएंगे. श्रेष्ठ कार्यों से जुड़ेंगे. शुभ प्रस्ताव मिलेंगे.

कुंभ
  • 12/13

कुंभ- इच्छाशक्ति और आत्मबल बढ़ाता आया सप्ताह प्रतिष्ठा प्रभाव और आर्थिक गतिविधियों को बल देने वाला है. निजी में मामलों में सहज रहेंगे. स्वास्थ्य के प्रति सतर्कता बनाए रखेंगे. श्रेष्ठ आयोजनों से जुड़ेंगे. अवसरों की अधिकता रहेगी. संपर्क संचार बेहतर होगा. रिश्ते संवरेंगे. प्रतिभा प्रदर्शन से सभी प्रभावित होंगे. बजट से चलेंगे. कार्य व्यापार में अच्छे रहेंगे. प्रबंधन एवं प्रशासनिक मामले फलेंगे.

मीन
  • 13/13

मीन- श्रेष्ठ सप्ताह है. धर्म मनोरंजन आत्मविश्वास बढ़ेगा. कार्य व्यापार में शुभता बनी रहेगी. उल्लेखनीय कार्यों को गति मिलेगी. लाभ अपेक्षा से अच्छा रहेगा. विस्तार की योजनाएं सफल होंगी. वरिष्ठों से भेंट होगी. सभी वर्गों का सहयोग मिलेगा. महत्वपूर्ण कार्यों को तेजी से पूरा कर लेने की सोच रखेंगे. निजी मामलों में प्रेम और स्नेह से सहजता भरेंगे. बजट से चलेंगे. भौतिक संसाधनों में वृद्धि होगी.