scorecardresearch
 

Rajasthan: भरतपुर का हिस्ट्रीशीटर सुनहरी ठाकुर अरेस्ट, 2 पुलिसवालों को मारी थी गोली

Rajasthan News: पुलिस को खबर मिली थी कि कुछ बदमाश अपने घर में अवैध हथियार बना रहे हैं. ऐसे में पुलिस ने वहां दबिश दी. इस दौरान हिस्ट्रीशीटर सुनहरी ठाकुर ने अपने परिजनों के साथ मिलकर पुलिस पर फायरिंग की थी. इसमें दो पुलिसवाले जख्मी हो गए थे.

X
हिस्ट्रीशीटर सुनहरी ठाकुर हिस्ट्रीशीटर सुनहरी ठाकुर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भरतपुर: हिस्ट्रीशीटर सुनहरी ठाकुर गिरफ्तार
  • पुलिसवालों पर गोली चलाने के बाद था फरार

Rajasthan News: भरतपुर पुलिस ने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग करने वाले हिस्ट्रीशीटर को अरेस्ट कर लिया है. पकड़े गए हिस्ट्रीशीटर का नाम सुनहरी ठाकुर है. वह डीग और हाजा थाना इलाके का हिस्ट्रीशीटर है. सुनहरी ठाकुर ने अपने परिजनों और साथियों के साथ मिलकर पुलिस पर पथराव और फायरिंग की थी. जिसमें एक थाना प्रभारी सहित पुलिस कॉन्स्टेबल गोली लगने से घायल हो गए थे. 

वारदात के बाद से ही पुलिस पर फायरिंग करने वाला मुख्य आरोपी सुनहरी ठाकुर फरार चल रहा था. उसे पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीम गठित की गई थीं. राजस्थान सहित उत्तर प्रदेश, हरियाणा के कई इलाकों में उसे अरेस्ट करने के लिए दबिश दी जा रही थी, लेकिन पुलिस को सफलता सोमवार को मिली. पुलिस ने आरोपी सुनहरी ठाकुर निवासी गांव इकलेहरा थाना डीग से अरेस्ट किया. उसके परिवार की दो महिलाएं रीना और गुड्डी को 2 दिन पहले ही अरेस्ट किया जा चुका है.
 
दरअसल, मामला डीग कोतवाली इलाके का है, जहां 6 मई को देर शाम पुलिस को सूचना मिली थी कि इलाके के गांव इकलेहरा में कुछ बदमाश अपने घर में अवैध हथियारों को बनाने की फैक्ट्री संचालित कर रहे हैं, जिस पर डीग कोतवाली प्रभारी राजेश पाठक के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गांव में दबिश दी थी.

इस दौरान अवैध हथियार बनाने वाले हिस्ट्रीशीटर सुनहरी ठाकुर ने अपने परिजनों और साथियों के साथ मिलकर पुलिस की टीम पर पहले पथराव और फिर फायरिंग की थी. इस हमले में थाना प्रभारी राजेश पाठक और पुलिस कॉन्स्टेबल जितेंद्र सिंह को गोली लगी. उनको इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया था, जहां उनका इलाज चल रहा है.

जिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने बताया कि गांव में अवैध हथियार बनाए जा रहे थे जिसके लिए पुलिस की टीम ने दबिश दी थी. मगर अवैध हथियार बनाने वाले बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी थी जिसमें थाना प्रभारी और पुलिस कॉन्स्टेबल को गोली लगी थी. पुलिस पर हमला करने में हिस्ट्रीशीटर सुनहरी ठाकुर और उसके परिवार की महिलाएं और कई साथी शामिल थे. पुलिस ने 2 महिलाओं को पहले ही अरेस्ट कर लिया था. सुनहरी ठाकुर को अरेस्ट करने के लिए राजस्थान उत्तर प्रदेश और हरियाणा राज्य में पुलिस टीम दबिश दे रही थी. सोमवार को सुनहरी ठाकुर को अरेस्ट कर लिया गया है और अब अवैध हथियारों की बरामदगी की जाएगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें