scorecardresearch
 

'DNA टेस्ट नहीं करवा रही पत्नी', सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर ट्रेन के आगे कूदा युवक

इंदौर में एक युवक ने ट्रेन के सामने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. मरने से पहले उसने वीडियो भी बनाया और पत्नी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

X
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पत्नी पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

मध्य प्रदेश के इंदौर में आत्महत्या के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. इसी बीच आत्महत्या का एक और मामला सामने आया है. ताजा घटना में एक युवक ने ट्रेन के सामने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. जीआरपी (GRP) ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवा दिया.

कहा जा रहा है कि युवक ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो भी बनाया. इस वीडियो में युवक ने पत्नी को मौत का जिम्मेदार ठहराया है. दरअसल युवक को शक था कि उसकी पत्नी का किसी दूसरे युवक के साथ अफेयर है. युवक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ है. 

मामला इंदौर के जीआरपी थाने का है. इंदौर के निवासी राजेश पटेल ने ट्रेन के सामने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक ने आत्महत्या करने के पहले एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया. इस वीडियो में युवक ने पत्नी पर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया. वीडियो में उसने पत्नी के अलावा अन्य लोगों पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. 

मरने से पहले क्या कहा युवक ने?
मृतक युवक ने वीड‍ियो में कहा कि उसे शक है कि बच्चे भी उसके अपने नहीं है. जब उसने पत्नी से DNA टेस्ट करवाने को कहा तो उसने इनकार कर दिया. इसकी वजह से वह परेशान रहता था. वीडियो में उसने कहा है कि अब हालात ऐसे हो गए हैं क‍ि मरने के अलावा उसके पास कोई और रास्‍ता नहीं बचा है. इसल‍िए वह सुसाइड कर रहा है.

 

परिजनों से पूछताछ कर रही जीआरपी
जीआरपी के एएसपी राकेश खाका ने बताया कि घटना 13 जुलाई की है. राजेश पटेल नाम के युवक के आत्महत्या करने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है. वहीं मृतक के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें