scorecardresearch
 

मुंह पर मारीं चप्पलें, फिर बरसाईं लातें, मनचलों पर भारी पड़ी एक महिला, देखें Video

Viral Video: छेड़खानी करने वाले युवकों को दो महिलाओं ने जमकर सबक सिखाया. साहसी महिलाओं ने आरोपी युवकों की चप्पल और लात घूसों से जमकर पिटाई की. हैरानी की बात यह रही कि दोनों युवक बिना किसी विरोध के मार खाते रहे. अंदेशा जताया जा रहा है कि दोनों युवक संभवत: शराब के नशे में थे.

X
मनचले को चप्पल से पीटती महिला. मनचले को चप्पल से पीटती महिला.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • युवकों की पिटाई का वीडियो वायरल
  • MP के बैतूल जिले का है ये मामला

मध्य प्रदेश के बैतूल में दो युवकों की महिला ने चप्पल और लात-घूसों से पिटाई कर दी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आरोप है कि युवकों ने महिला से छेड़छाड़ कर दी थी. इससे गुस्साई पीड़िता ने मनचलों को जमकर सबक सिखाया. हालांकि, इस मामले की पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई गई. 

वीडियो की पड़ताल करने पर पता चला कि घटना बैतूल शहर के कोठी बाजार इलाके के थाने चौक की है. जहां गुरुवार देर शाम एक महिला हाथ में चप्पल लेकर पहले एक युवक पर टूट पड़ी और चप्पल मारते-मारते युवक को नीचे गिरा दिया और फिर उस पर चप्पलों और लात-घूसों की बारिश कर दी. 

मामला यहीं नहीं रुका, नाराज महिला ने दूसरे युवक पर भी चप्पलें बरसा दीं. काफी देर तक यह मारपीट चलती रही. फिर युवकों ने महिला से माफी मांगी, तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ. माजरा देख रहे लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.  

 

छेड़खानी करने वाले को नीचे गिराकर पीटती महिला.

बताया जा रहा है कि दो महिलाएं बाजार से खरीददारी कर अपने घर लौट रही थीं. इसी बीच, शिवदीन निवासी मलाजपुर और संतोष निवासी सेहरा भग्गूढना ने पहले एक महिला पर अश्लील टिप्पणी कर दी थी. इसके बाद आक्रामक तेवर दिखाते हुए महिला ने मजनुओं की बारी-बारी से चप्पलों से पिटाई कर दी. देखें VIDEO:

बैतूल कोतवाली टीआई अपाला सिंह ने बताया कि युवकों की पिटाई का वीडियो संज्ञान में आया है, लेकिन कोतवाली में इसकी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराने आया. अगर शिकायत आएगी तो कार्रवाई की जाएगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें