scorecardresearch
 

नीरज चोपड़ा की मालदीव में भाई के साथ मस्ती, आलीशान रिजॉर्ट में ब्रेकफास्ट और राइड का मजा लेते दिखे

Neeraj Chopra Maldives vacation: लगातर व्यस्त चल रहे जेवलिन स्टार नीरज चोपड़ा ब्रेक लेकर छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंच चुके हैं. नीरज लगातार अपने फैंस को इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने वेकेशन की अपडेट्स दे रहे हैं. मालदीव में नीरज खूबसूरत फ्यूरावेरी रिजॉर्ट में ठहरे हैं.

मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं नीरज चोपड़ा मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं नीरज चोपड़ा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नीरज का मालदीव टूर
  • मस्ती करते दिखे नीरज चोपड़ा
  • देखें नीरज के वेकेशन की तस्वीरें

Neeraj Chopra Maldives vacation photos: लगातर व्यस्त चल रहे जेवलिन स्टार नीरज चोपड़ा ब्रेक लेकर छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंच चुके हैं. नीरज लगातार अपने फैंस को इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने वेकेशन की अपडेट्स दे रहे हैं. अपनी लेटेस्ट स्टोरी में नीरज फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट के मजे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो के कैप्शन में नीरज ने लिखा है, 'हेल्दी ब्रेकफास्ट विद अ व्यू.' जाहिर तौर पर समंदर के लहरों के बीच नीरज अच्छा समय बिता रहे हैं. मालदीव में नीरज खूबसूरत और आलीशान फ्यूरावेरी रिजॉर्ट में ठहरे हैं. रिजॉर्ट में भी उनका जमकर स्वागत किया गया है.

 

neeraj vacation
नीरज ने शेयर की फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट की तस्वीर

 

दूसरी तस्वीर में नीरज ने संमदर के बीचोबीच पूल और खूबसूरत रिजॉर्ट की तस्वीर शेयर की है. नीरज ने इस फोटो में फ्यूरावेरी और पिकयोरट्रेल को भी टैग किया है. ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद से नीरज लगातार व्यस्त चल रहे हे थे. विज्ञापन से लेकर बड़े-बड़े टीवी शो में नीरज अपने अलग-अलग तरह के हुनर से लोगों का दिल जीत चुके हैं. अब इन तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि नीरज किस तरह ब्रेक लेकर मालदीव में एंजॉय कर रहे हैं.

 

neeraj vacation
नीरज के खूबसूरत रिजॉर्ट की तस्वीर

 

मालदीव पहुंचते ही फ्यूरावेरी रिजॉर्ट में नीरज का काफी शानदार वेलकम किया गया था. मालदीव वेकेशन पर नीरज अपने भाई के साथ पहुंचे हैं. इस रिजॉर्ट के इंस्टाग्राम हैंडल से भी नीरज की तस्वीर स्टोरी के जरिए शेयर की जा रही हैं. हालांकि रिजॉर्ट की तरफ से नीरज की प्राइवेसी का भी पूरा ख्याल रखा जा रहा है. रिजॉर्ट के स्टाफ ने भी नीरज के साथ तस्वीरे खिंचवाईं.

 

neeraj vacation
नीरज के साथ फोटो खिंचवाते रिजॉर्ट के स्टाफ

 

मालदीव जाने से पहले भी नीरज ने खूबसूरत आईलैंड की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ' अलार्म ऑफ, वेकेशन मोड ऑन'. तब से ही लोग नीरज के वेकेशन की तस्वीरों का बेसब्री से कर रहे थे. मालदीव पहुंच कर नीरज ने अपने इंस्टाग्राम पर पहली खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने ‘सुकून’ लिखा था. 

 

neeraj vacation
नीरज ने मालदीव से शेयर की थी पहली तस्वीर

 

नीरज के खेल की तरह ही उनके हॉलीडे को लेकर भी फैंस में खासा क्रेज दिख रहा है. नीरज के फैन क्लब से उनके मालदीव वेकेशन की तस्वीरें लगातार शेयर की जा रही हैं. एक तस्वीर में नीरज एडवेंचरस राइड का मजा लेते दिख रहे हैं. रिजॉर्ट ने भी अपने स्टेटस में ये तस्वीरें लगाई हैं.

 

neeraj vacation
फैंस से साथ तस्वीरे खिंचवाते नीरज

 

मालदीव एक ऐसी जगह है जहां हर मौसम में लोगों की भीड़ देखी जा सकती है. यही वजह है कि ये जगह बड़े-बड़े स्टार्स का फेवरेट डेस्टिनेशन बन चुका है. सोशल मीडिया पर अक्सर कोई ना कोई स्टार्स मालदीव में छुट्टियां मनाते अपनी फोटो शेयर करते रहते हैं.

 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें