scorecardresearch
 
रिलेशनशिप

ब्रिटेन: 20 साल की बेटी के एक्स बॉयफ्रेंड के साथ ही रिलेशनशिप में आ गया गे पिता

1
  • 1/8

ब्रिटेन में एक गे पिता अपनी ही बेटी के एक्स ब्वॉयफ्रेंड पर दिल हार बैठे. पिता अपनी बेटी और उसके ब्वॉयफ्रेंड के साथ छुट्टियां मनाने गया था, जहां उन्होंने अपनी बेटी के ब्वॉयफ्रेंड को ही प्रपोज कर दिया.

2
  • 2/8

50 वर्षीय बैरी ड्रूइट बैरलो ब्रिटेन के आधिकारिक तौर पर पंजीकृत गे पिता हैं. मैनचेस्टर के रहने वाले बैरी हाल में अपने बायसेक्सुअल असिस्टेंट स्कॉट हचिंसन (25) के साथ रिलेशनशिप में आए हैं. स्कॉट कुछ महीने पहले तक बैरी की 20 साल की बेटी को डेट कर रहे थे.

4
  • 3/8

पिछले सप्ताह ही बैरी ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि अब वे स्कॉट के साथ रिश्ते में हैं. बेटी और उसके एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ छुट्टी के दौरान अपने प्रपोजल का एक वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

7
  • 4/8

ये वीडियो क्रोएशिया के एक आईलैंड ह्वार के पास मोटर याच पर बनाया गया है. बैरी ने स्कॉट को प्रपोज करने से पहले बोट को मोमबत्ती और गुलाब की पत्तियों से सजाया और इस पल को शैंपेन के साथ सेलिब्रेट किया.

5
  • 5/8

इसके बाद बैरी ने स्कॉट को एक डायमंड-सिल्वर रिंग गिफ्ट की और वीडियो में प्रपोज करते हुए नजर आते हैं. उनकी बेटी का कहना है कि वह अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड और अपने पिता के रिश्ते से परेशान नहीं है क्योंकि वे दोनों साथ में खुश हैं.

3
  • 6/8

बैरी के प्रपोजल वाले पोस्ट को अब तक 3,000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 200 से ज्यादा लाइक कर चुके हैं. कुछ लोग तो बैरी और स्कॉट को परफेक्ट कपल बताकर उन्हें शुभकामनाएं भी दे रहे हैं. बैरी ने सोशल मीडिया पर स्कॉट और अपनी बेटी सैफरॉन के साथ कुछ और तस्वीरें साझा करते हुए लिखा है कि उनकी बेटी ही उनके लिए सब कुछ है.

6
  • 7/8

बता दें कि बैरी और उनके पहले पार्टनर टॉनी (55) साल 1999 में भी सुर्खियों में आए थे, जब यह गे कपल आधिकारिक रूप से बतौर पैरेंट्स रजिस्टर हुआ था. इन्होंने सेरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चियों एस्पेन और सैफरॉन को जन्म दिया था. बैरी का कहना है कि टॉनी अब भी उनका सच्चा प्यार है लेकिन उनकी 32 साल की रिलेशनशिप खत्म हो चुकी है.

8
  • 8/8

साल 2008 में टोनी को कैंसर हो जाने के बाद दोनों का रिश्ता धीरे-धीरे खत्म होने लगा. साल 2018 में जब टोनी अस्पताल में भर्ती थे तो बैरी को सहारे के लिए एक कंधे की जरूरत थी. उस वक्त उनके पर्सनल असिस्टेंट स्कॉट उनके साथ जुड़े. अब बैरी और स्कॉट सरोगेसी के जरिए अक्टूबर में एक बच्चे की प्लानिंग भी कर रहे हैं.