scorecardresearch
 
रिलेशनशिप

सेक्स डॉल से शादी करने के बाद बॉडीबिल्डर लड़कियों को करेगा डेट, रखी ये शर्त

कजाकिस्तान1
  • 1/7

दुनियाभर में कई ऐसी खबरें आपने सुनी होंगी जिन पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही एक मामला कजाकिस्तान से सामने आया है. दरअसल, सेक्स डॉल से शादी रचाने वाले कजाकिस्तान के बॉडीबिल्डर यूरी तोलोचको अब इंसानों के साथ डेटिंग करने के लिए तैयार हैं लेकिन उन्होंने इसके लिए एक शर्त रखी है.

(Photo Credit-Yuri Tolochko)

FUBAR2
  • 2/7

डेली रिपोर्ट में छपी इस खबर के मुताबिक, यूरी तोलोचको ने शुक्रवार को यूके स्थित FUBAR रेडियो पर आने वाले "द डेटिंग शो" के दौरान इस बारे में बताते हुए कहा कि वे अतीत में सात साल से एक रियल रिलेशनशिप में रह चुके हैं और अब एक बार फिर से किसी इंसान के साथ रिलेशनशिप के लिए तैयार हैं.

(Photo Credit-Yuri Tolochko)

डॉल मार्गो3
  • 3/7

उन्होंने आठ महीने तक डेटिंग करने के बाद नवंबर 2020 में अपनी सेक्स डॉल मार्गो से पहली शादी की थी और अब फिर से किसी इंसान के साथ रिलेशनशिप के लिए तैयार हैं.

 

(Photo Credit-Yuri Tolochko)

लोला4
  • 4/7

रिपोर्ट्स के अनुसार, यूरी ने अपनी पहली सेक्स डॉल मार्गो को तलाक दे दिया है और अपनी नई डॉल लूना और लोला के साथ एक नए रिश्ते में जुड़ चुके हैं. बॉडीबिल्डर ने कहा, कि वो अब इंसानों के साथ रिलेशनशिप के लिए तैयार है, लेकिन उसके लिए किसी भी अन्य व्यक्ति को उनकी सेक्स डॉल को भी पसंद करना होगा.

 

(Photo Credit-Yuri Tolochko)

कजाकिस्तान5
  • 5/7

इस बात को समझाते हुए यूरी बोले कि 'मैं लगभग सात साल एक रियल रिलेशनशिप में था. यह मेरे लिए दिलचस्प और महत्वपूर्ण है और भविष्य में शायद मेरे पास कोई वास्तविक व्यक्ति हो, लेकिन यह जरूरी है कि वह मेरी डॉल को भी पसंद करे.'

 

(Photo Credit-Yuri Tolochko)

इंस्टग्राम
  • 6/7

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉडीबिल्डर यूरी ने मार्च में अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर डॉल लोला की कुछ तस्वीरें शेयर की थी. यूरी ने बताया कि भविष्य में वो अपने रिलेशनशिप में एक मेल डॉल को साथ ला सकते हैं. उन्होंने कहा कि वो उस मेल डॉल और अपनी सेक्स डॉल लूना की शादी कराना चाहते हैं.

 

(Photo Credit-Yuri Tolochko)

doll
  • 7/7

यूरी इस दौरान एक सेरेमनी भी रखना चाहते हैं. यूरी ने कहा कि 'यह एक शादी की तरह है, लेकिन शादी नहीं है.'