scorecardresearch
 

देखते ही देखते आग का गोला बनी कार, चपेट में आया शख्‍स

देखते ही देखते आग का गोला बनी कार, चपेट में आया शख्‍स

उत्तर प्रदेश के एटा में कार में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया. वायरिंग शार्ट से एक इको कार आग के गोले में तब्दील हो गई. इससे पहले कोई कुछ समझता कार धू-धू कर जलने लगी. कार में आग लगने से एक व्यक्ति झुलस कर घायल हो गया जिसे तत्काल लोगों ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया.

A car caught fire in Etah district of Uttar Pradesh injuring one person. The fire took place due to a short circuit. The injured was taken to the hospital in critical condition. Firefighters reached the spot to douse the flames.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें