scorecardresearch
 

उत्तराखंड: हरीश रावत ने मोदी और BJP को जमकर कोसा, बोले- लोकतंत्र की हत्या की होली न खेलें PM

हरीश रावत ने कहा, 'मोदी जी को होली की मुबारकवाद देता हूं, लेकिन उनसे कह रहा हूं लोकतंत्र की हत्या की होली न खेलें. रंगों की होली खेलें.'

X
उत्तराखंड के सीएम हरीश रावत उत्तराखंड के सीएम हरीश रावत

उत्तराखंड सरकार को लेकर कांग्रेस और बीजेपी में सियासी घमासान जारी है, वहीं इस बची मुख्यमंत्री हरीश रावत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. हरीश रावत रविवार को दिल्ली पहुंचे, जहां उन्होंने मीडिया से भी बात की. इस दौरान उन्होंने आरोप लगाए कि बीजेपी राज्य सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रही है और लोकतंत्र की हत्या कर रही है.

पीएम को होली मुबारक, लेकिन...
उन्होंने आगे कहा, 'मोदी जी को होली की मुबारकवाद देता हूं, लेकिन उनसे कह रहा हूं लोकतंत्र की हत्या की होली न खेलें. रंगों की होली खेलें.' हरीश रावत ने कहा कि बीजेपी ने पहले घोड़े की टांग तोड़ी और अब हॉर्स ट्रेंडिग करके उत्तराखंड राज्य की टांग तोड़ रहे है. उन्होंने कहा, 'वो संघीय ढांचे की बात करते हैं, लेकिन वो विपक्ष को निशाना बना रहे हैं. यह एक किस्म का मुठभेड़ है.

राहुल ने भी साधा निशाना
दूसरी ओर, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी बीजेपी पर लोकंतंत्र के साथ खिलवाड़ का आरोप लगाया है. उत्तराखंड में जारी गतिरोध के बीच राहुल ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए, जिसमें उन्होंने कहा कि बिहार में हारने के बाद ऐसा लगता है कि पैसों और ताकत की बदौलत चुनी हुई सरकार को गिराना बीजेपी का नया मॉडल है, जिसके बल पर वह खरीद-फरोख्‍त में लगी हुई है.

इस बीच बीजेपी नेता भगत सिंह कोशियारी ने उत्तराखंड के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता विजय बहुगुणा जोशी से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद कयासों का बाजार गर्म है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें