scorecardresearch
 

मथुरा के जवाहर बाग में एंट्री पर रोक से SP पर भड़के बीजेपी के सांसद और विधायक

बीजेपी नेताओं ने पुलिस के ख‍िलाफ नारेबाजी शुरू कर दी तो जवाब में एसपी एके सिंह भी भड़क गए. उन्होंने बीजेपी नेताओं से कहा, 'आपको शहीद पुलिस वालों से कोई संवेदना नहीं है.'

5:11

मथुरा के जवाहर बाग का जायजा लेने के लिए रविवार को जब बीजेपी के तीन सांसद और दो विधायक यहां पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया. इसी से बीजेपी सांसद खफा हो गए और एसपी (ग्रामीण) एके सिंह पर भड़क गए.

जवाहर बाग का जायजा लेने के लिए मेरठ से बीजेपी के सांसद राजेंद्र अगवाल, कासगंज के एमपी राजू भैया और हाथरस के सांसद राजेश दिवाकर समेत बीजेपी के कई नेता और कार्यकर्ता मथुरा पहुंचे. पुलिस ने जब सांसदों को अंदर जाने से रोका तो बात बढ़ गई.

पुलिस के ख‍िलाफ हुई नारेबाजी
बीजेपी नेताओं ने पुलिस के ख‍िलाफ नारेबाजी शुरू कर दी तो जवाब में एसपी एके सिंह भी भड़क गए. उन्होंने बीजेपी नेताओं से कहा, 'आपको शहीद पुलिस वालों से कोई संवेदना नहीं है.' बीजेपी सांसदों ने कहा कि उन्हें जवाहर बाग के अंदर जाने से रोककर पुलिस सबूतों को छिपाने और मिटाने की कोश‍िश कर रही है.

15 दिन में पूरी हो जाएगी जांच
इससे पहले अलीगढ़ के कमिश्नर चंद्र कांत ने जवाहर बाग का दौरा किया. उन्हें जवाहर बाग में हुई हिंसा के बारे में स्थानीय प्रशासन के लोगों, मथुरा के एसएसपी और डीएम राजेश कुमार से भी सवाल-जवाब किए. अलीगढ़ के कमिश्नर को इस घटना की जांच की जिम्मेदारी दी गई है. उन्होंने कहा कि इस घटना की जांच 15 दिन में पूरी हो जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें