scorecardresearch
 

UP चुनावः आजतक से बोले रामदास आठवले, BJP से 8 से 10 सीट की मांग की

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के प्रमुख रामदास आठवले आज मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचे. रामदास बोले कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में हिस्सा लेगी.

रामदास आठवले आज मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले (फाइल-पीटीआई) रामदास आठवले आज मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले (फाइल-पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 'ओवैसी के आने से उनके वोट बैंक पर फर्क नहीं पड़ेगा'
  • 'हम दो हमारे दो की जगह हम दो हमारा एक होना चाहिए'
  • दलित हमारे साथ, मायावती के साथ नहींः रामदास आठवले

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले का कहना है कि दलित वोट अब बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के साथ नहीं है बल्कि वोट आरपीआई के साथ है. साथ ही रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) ने उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा से 8 से 10 सीटों की मांग की है.

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के प्रमुख रामदास आठवले आज मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचे. रामदास बोले कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में हिस्सा लेगी. 

उन्होंने कहा कि ब्राह्मण का वोट बसपा को नहीं भाजपा को मिलेगा. मुस्लिम वोटर भी आरपीआई के साथ है. जबकि असदुद्दीन ओवैसी के आने से उनके वोट बैंक पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

रामदास आठवले ने अपने व्यंग्यात्मक अंदाज में आजतक को बताया कि मायावती कर रही हैं ब्राह्मण सम्मेलन, लेकिन ब्राह्मणों का बीजेपी की तरफ है मन, नजदीक आ रहा है 2022 का इलेक्शन जितना चाहिए विकास के लिए योगी मोदी देंगे धन.

जनसंख्या कानून पर केंद्रीय मंत्री बोले कि हम दो हमारे दो की जगह हम दो हमारे एक होना चाहिए.

इसे भी क्लिक करें --- मिशन 2022: बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व का UP के सांसदों के साथ दिल्ली में मंथन, 2017 जैसे नतीजे दोहराने की चुनौती

सीएम योगी से मुलाकात के बारे में रामदास आठवले ने कहा कि उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई है. हम बीजेपी से कुल 8 से 10 सीटों की मांग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि दलित हमारे साथ हैं, मायावती के साथ नहीं है.

मौलाना कल्बे जवाद से भी मिले आठवले
ओवैसी पर हमला करते हुए रामदास आठवले ने कहा कि ओवैसी की हालत योगी लैला जैसी ही कर देंगे क्योंकि सारी सीटें बीजेपी को ही मिलेंगी. 

धर्म परिवर्तन को लेकर हो रहे विवाद पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि धर्म परिवर्तन करने में हर्ज नहीं है, पर जबरन नहीं होना चाहिए. लखनऊ में कल्बे जवाद से मुलाकात पर बोले कि केवल दलित ही नहीं मुस्लिम भी उनके साथ हैं.

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले आज मौलाना कल्बे जवाद के घर पर मिलने पहुंचे. वह एक दिवसीय दौरे पर लखनऊ आए हैं. केंद्रीय मंत्री एयरपोर्ट से सीधा मौलाना कल्बे के आवास पर पहुंचे और वहां 2022 के विधानसभा चुनाव पर चर्चा की.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×