scorecardresearch
 

UP: श्रावस्ती में भीषण सड़क हादसा, रास्ते में पड़ी ईंट के चलते पलटा टैम्पो, 5 की मौत, 3 गंभीर

टैम्पो ड्राइवर, दो महिलाएं सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज चल रहा है. इस हादसे में एक वर्षीय मासूम बच्चा बाल बाल बच गया. बताया जा रहा है कि टैम्पो बहराइच की तरफ से आ रहा था. 

श्रावस्ती में भीषण सड़क हादसा श्रावस्ती में भीषण सड़क हादसा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 3 गंभीर रूप से घायल, मासूम सुरक्षित
  • हादसे के वक्त 9 लोग टैम्पो में सवार थे

उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हुआ. रात करीब 11 बजे नेशनल हाईवे पर यात्रियों से भरा टैम्पो सड़क पर पड़े ईंट के चलते पलट गया. इस बीच दूसरी तरफ से आ रहे ट्रक ने टैम्पो सवार कई यात्रियों को रौंद दिया, जिसमें 5 की मौके पर ही मौत हो गई. 

वहीं, टैम्पो ड्राइवर, दो महिलाएं सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज चल रहा है. इस हादसे में एक वर्षीय मासूम बच्चा बाल बाल बच गया. बताया जा रहा है कि टैम्पो बहराइच की तरफ से आ रहा था. 

इकौना तहसील के पास ईंट से लोडेड एक ट्रॉली रात में पंचर हो गई थी. ट्रॉली वाले ने कुछ ईंट आगे पीछे लगा दिया था, ताकि किसी वाहन की ट्रॉली से टक्कर न हो. इसके बाद वो पंचर बनवाने चला गया.

इसी बीच पड़ोसी जनपद बलरामपुर के उतरौला के हाशिम पारा पेडिया गांव निवासी 9 लोग एक टेम्पो में सवार होकर बहराइच दरगाह शरीफ से वापस अपने घर जा रहे थे. तभी इकौना तहसील के पास अचानक सामने से आ रहे ट्रक की लाइट से टैम्पो चालक का बैलेंस बिगड़ गया और रास्ते में पड़ी ईंट के चलते वो पलट गया. इतने में ट्रक ने पांच लोगों कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई. हादसे के बाद ट्रक सहित ड्राइवर फरार हो गया

वहीं, ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार मौर्य ने बताया कि इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हैं. मामले की जांच जारी है. 

रिपोर्टः पंकज वर्मा

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें