scorecardresearch
 

संजय राउत बोले- पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में बनेगा अयोध्या का राम मंदिर

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में बनेगा. संजय राउत ने कहा, ये कोई क्रेडिट लेने की लड़ाई नहीं है बल्कि शिवसेना और बीजेपी गठबंधन का एजेंडा हिंदुत्व है.

शिवसेना सांसद संजय राउत (फोटो-इंडिया टुडे आर्काइव) शिवसेना सांसद संजय राउत (फोटो-इंडिया टुडे आर्काइव)

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे लोकसभा चुनाव में अच्छे प्रदर्शन के बाद कल (रविवार) अपने सभी नवनिर्वाचित 18 सांसदों के साथ अयोध्या में रामलला के दर्शन करेंगे. शिवसेना सांसद संजय राउत पहले ही अयोध्या पहुंच गए हैं, उन्होंने आज (शनिवार) को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अयोध्या में जल्द ही राम मंदिर का काम शुरू हो जाएगा.

संजय राउत ने अयोध्या मंदिर पर शिवसेना का रुख साफ करते हुए कहा कि राम मंदिर प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में बनेगा. संजय राउत ने कहा, ये कोई क्रेडिट लेने की लड़ाई नहीं है, बल्कि शिवसेना और बीजेपी गठबंधन का एजेंडा हिंदुत्व है. उन्होंने कहा कि देश की जनता ने पीएम मोदी को चुना है, अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होकर ही रहेगा.

शिवसेना नेता ने कहा, चुनाव से पहले ही हमारा ऐलान था कि पहले मंदिर फिर सरकार लेकिन पुलवामा आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए और अचानक देश का माहौल बदल गया. संजय राउत ने कहा, राष्ट्र सुरक्षा देश में सबसे ऊपर है. हमने राम मंदिर के नाम पर वोट नहीं मांगे. राम मंदिर राजनीति का नहीं श्रद्धा का विषय है. भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री मोदी ने विकास और राष्ट्र सुरक्षा के नाम पर वोट मांगे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें