scorecardresearch
 

यूपी: कांग्रेस के नए पोस्टर में दिखा 'मोदी-अमित शाह वापस जाओ' का नारा

संगम की नगरी कहे जाने वाले इलाहाबाद क्षेत्र में पंडित जवाहर लाल नेहरू के 51वीं पुण्यतिथि पर पोस्टर लगाया गया है, जिसमें लिखा गया है कि "नेहरू राज में मंगल ग्रह तक पंहुचे हम, नेहरू के क्षेत्र में तुम्हारा क्या काम".

कांग्रेस के पोस्टर में  बीजेपी पर वार कांग्रेस के पोस्टर में बीजेपी पर वार

भारतीय जनता पार्टी के होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले इलाहाबाद में पोस्‍टर वॉर का सिलसिला शुरू हो गया है. शुक्रवार को इलाहाबाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नेहरू की पुण्यतिथि पर एक पोस्टर लगाया है. जिसमें लिखा है, नेहरू ने देश को मंगल तक पहुंचाया. जबकि बीजेपी के दो साल ही बदनाम हैं.

नेहरू ने देश को मंगल तक पंहुचाया
संगम की नगरी कहे जाने वाले इलाहाबाद क्षेत्र में पंडित जवाहर लाल नेहरू के 51वीं पुण्यतिथि पर पोस्टर लगाया गया है, जिसमें लिखा गया है कि "नेहरू राज में मंगल ग्रह तक पंहुचे हम, नेहरू के क्षेत्र में तुम्हारा क्या काम". इस पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह के ऊपर निशाना साधा गया है. लिखा गया है कि "नरेन्द्र मोदी. अमित शाह वापस जाओ नागपुर में जाकर धुनी बजाओ" और यही नहीं आगे लिखा गया है कि नेहरू के नगर में तुम्हारा क्या काम? तेरे दो साल का कार्यकाल तो बदनाम है.

जून में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक
आने वाली 31 तारीख को जहां बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एक बड़ी रैली को सम्बोधित करेंगे तो वहीं 12,13 जून को यहां पर बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होने वाली है. जिसमे पूरी बीजेपी की सरकार शामिल रहेगी. बैनर के नीचे एनएसयूआई के छात्रों ने लिखा कि मोदी अमित शाह वापस जाओ, नागपुर में जाकर धुनी बजाओ. इस लाइन के जरिये कार्यकर्ताओं ने संघ परिवार को भी निशाने पर लिया. अब देखने वाली बात ये होगी की बीजेपी इस पोस्टर वॉर का अपनी तरफ से क्या जवाब देगी. क्योंकि इन दिनों कार्यकर्ताओं में आमने-सामने की बजाय पोस्टर के जरिये वॉर लड़ी जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें