scorecardresearch
 

गाड़ी में बिठाकर लूटपाट करता था ये गैंग, महिला भी थी शामिल, गिरफ्तार

मुखबिर की सूचना के आधार पर नोएडा के सेक्टर-20 थाना पुलिस ने रजनीगंधा चौक पर रविवार को शाम लगभग साढ़े तीन बजे कार से लूट करने वाले गिरोह को गिरफ्तार किया.

पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर गैंग पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर गैंग

नोएडा पुलिस के हत्थे एक ऐसा गैंग चढ़ा है, जो गाड़ी में बिठाकर सवारियों से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया करता था और घटना को अंजाम देकर पीड़ितों को सुनसान इलाके में फेंक देता था. इस शातिर लुटेरों के गैंग में एक महिला भी शामिल है जो गैंग की सरगना थी और अपनी ही गाड़ी को लूट जैसी वारदातों में इस्तेमाल करती थी. पुलिस ने लड़की सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं बाकी दो लोगों की तलाश की जा रही है. पुलिस ने इनके पास से लूट में शामिल एक कार सहित 7 मोबाइल फोन, 3800 रुपये, एक घड़ी और एक चाकू बरामद किया है.

मुखबिर की सूचना के आधार पर नोएडा के सेक्टर-20 थाना पुलिस ने रजनीगंधा चौक पर रविवार को शाम लगभग साढ़े तीन बजे कार से लूट करने वाले गिरोह को गिरफ्तार किया. पुलिस ने इन्हें उस वक्त धर-दबोचा जब ये DND फ्लाइवे से सेक्टर 12-22 की तरफ जा रहे थे. तभी पुलिस ने इन्हें रोकने की कोशिश की और ड्राइवर सहित एक लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया. वहीं कार में पीछे बैठे दो लुटेरे खिड़की खोलकर भीड़भाड़ का फायदा उठाकर फरार हो गए.

पुलिस के आलाधिकारी की मानें तो मुखबिर ने सूचना दी कि एक गाड़ी जिसमें 4 अभियुक्त सवार हैं, DND फ्लाइवे से सेक्टर 12-22 की तरफ जा रही हैं. उसने यह जानकारी भी दी कि यो गैंग सवारियों को गाड़ी में बिठाकर लूटपाट करता है. वहीं इस गिरोह की मुख्य सरगना एक महिला है. जो अपनी ही गाड़ी को इस्तेमाल कर ये सब करवाती है. पुलिस ने मुखबिर के आधार पर सेक्टर-16 के रजनीगंधा चौक से गिरफ्तार कर लिया. फरार हुए दोनों आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है. आरोपी महिला मूल रूप से महोबा की रहने वारी है और इन दिनों नोएडा के सेक्टर-71 में रह रही थी. फरार हुए दोनों नोएडा फेस-3 के गांव बसई के रहने वाले हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें