scorecardresearch
 

हिरासत में प्रियंका गांधी, लखनऊ एयरपोर्ट पर भूपेश बघेल का धरना, लखीमपुर खीरी पर सियासी बवाल जारी

लखीमपुर खीरी पर सियासी बवाल जारी है. अब लखनऊ एयरपोर्ट पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल को रोक लिया गया है, जिसके बाद वह वहीं बैठ गए हैं.

X
लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके गए सीएम भूपेश बघेल लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके गए सीएम भूपेश बघेल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके गए सीएम भूपेश बघेल
  • बोले - सीतापुर जाकर प्रियंका गांधी से मिलना था

लखीमपुर खीरी पर सियासी बवाल जारी है. अब लखनऊ एयरपोर्ट पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल को रोक लिया गया है, जिसके बाद वह वहीं बैठ गए हैं. सीएम भूपेश बघेल लखनऊ से सीतापुर जाकर प्रियंका गांधी से मिलना चाहते थे, वहीं से उनका लखीमपुर खीरी जाने का प्लान था.

भूपेश बघेल ने वीडियो भी शेयर किा है. इसमें वह पुलिस अधिकारियों से पूछते हैं कि उनको क्यों रोका जा रहा है. बघेल कहते हैं कि वह लखीमपुर नहीं जा रहे हैं, उन्हें बस प्रियंका गांधी से मिलने सीतापुर जाना है, फिर भी उनको क्यों रोका जा रहा है जबकि धारा 144 सिर्फ लखीमपुर खीरी में लगी है.

लखनऊ पहुंचने से पहले भूपेश बघेल ने एक वीडियो भी शेयर किया था. उन्होंने एक वीडियो ट्वीट कर दावा किया कि जिस कमरे में प्रियंका गांधी को रखा गया है, उसके ऊपर एक ड्रोन उड़ रहा है. बघेल ने सवाल किया कि वह ड्रोन आखिर किसका है? वीडियो के साथ भूपेश बघेल ने लिखा था, '30 घंटे से अधिक से हिरासत में रखी गई प्रियंका गांधी जी के कमरे के ऊपर ये ड्रोन किसका है और क्यों है?'

बता दें कि यूपी सरकार ने सोमवार को बघेल के विमान को लखनऊ में उतरने की इजाजत नहीं दी थी. बघेल सोमवार को ही लखीमपुर खीरी जाना चाहते थे. इसके बाद बघेल पहले दिल्ली लैंड हुए और वहां से लखनऊ आए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें