scorecardresearch
 

हापुड़ में 6 साल की बच्ची से गैंगरेप, पुलिस ने आरोपियों के स्केच किए जारी

उत्तर प्रदेश में मेरठ एडीजी के संज्ञान लेने के बाद हापुड़ पुलिस हरकत में आई थी. एडीजी के आदेश के बाद हापुड़ पुलिस ने आरोपियों के स्केच जारी किए हैं.

आरोपियों के स्केच जारी आरोपियों के स्केच जारी

  • आरोपी 4 दिन बाद भी पुलिस की गिरफ्त से थे दूर
  • पुलिस ने अब 3 आरोपियों के स्केच जारी किए हैं

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर में 6 साल की बच्ची से निर्भया जैसी दरिंदगी करने वाले आरोपी 4 दिन बाद भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. रविवार को पुलिस ने 3 आरोपियों के स्केच जारी किए. पीड़ित बच्ची का इलाज मेरठ मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.

मेरठ एडीजी के संज्ञान लेने के बाद हापुड़ पुलिस हरकत में आई थी. एडीजी के आदेश के बाद हापुड़ पुलिस ने आरोपियों के स्केच जारी किए हैं. आरोपियों को पकड़ने के लिए 8 टीमें गठित की गई हैं. एसपी संजीव सुमन ने बताया कि शुक्रवार रात को मासूम का अपहरण कर लिया गया था.

scatch_081020053544.jpgआरोपियों के स्केच

एसपी के मुताबिक रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस ने बच्ची को बरामद कर लिया. मेडिकल चेकअप के बाद उसे मेरठ रेफर कर दिया गया, जहां रेप होने की पुष्टि हुई है. मासूम बच्ची का मेरठ में इलाज चल रहा. आरोपियों को पकड़ने के लिए 8 टीमें गठित की गई हैं.

दिल्लीः 12 साल की बच्ची से रेप के आरोपी को पहले मर्डर केस में हुई थी उम्र कैद

बता दें कि शुक्रवार की देर शाम की कुछ लोग बच्ची को अगवा कर ले गए. जब काफी देर तक बच्ची घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने मासूम को ढूंढने का प्रयास किया. लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. बाद में बच्ची बेहोशी की हालत में जंगल में पड़ी मिली. मासूम को गंभीर हालत में हापुड़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. बाद में बच्ची को मेरठ रेफर कर दिया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें